ऑक्सीजन मास्क लगाए हॉस्पिटल से वायरल हुई सामंथा की तस्वीर, जिसे देख परेशान हुए फैंस
ऑक्सीजन मास्क लगाए हॉस्पिटल से वायरल हुई सामंथा की तस्वीर, जिसे देख परेशान हुए फैंस
Share:

साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के चाहने वाले करोड़ों लोग शामिल है। वह आज यानी 28 अप्रैल को अपना 36वां सेलिब्रेट कर रही है। इस दौरान, समांथा की एक लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होने लगी है, इसमें वह अपने चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर उनके फैंस की चिंता और भी ज्यादा बढ़ चुकी है। लेकिन आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल, उनकी यह तस्वीर ऑटोइम्यून के लिए 'हाइपरबेरिक थेरेपी' के बीच की है।

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुल 10 फोटोज साझा की है। पहली फोटो में वह मजह 16 वर्ष की नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में उनके दो डॉगी नजर आ रहे है। जबकि तीसरी फोटो में वह हॉस्पिटल में ऑक्सीन मास्क लगाए हुए दिखाई दे रही है। यही तस्वीर देखकर फैंस अचानक चौंक गए कि आखिर उनको ये क्या हो गया। आपको बता दें डरने वाली कोई बात नहीं है। दरअसल, उन्होंने कुछ सबसे यादगार फोटोज भी साझा कर दी है। उनकी यह तस्वीर ऑटोइम्यून के लिए 'हाइपरबेरिक थेरेपी' के दौरान की है।

 

एक्ट्रेस ने पिछले साल अक्टूबर 2022 में कहा था कि उनमें मायोसाइटिस नामक बीमारी के बारें में जानकारी मिली है। मायोसाइटिस को एक ऑटोइम्यून स्थिति माना जाता है जिसमें शरीर की मांसपेशियों पर बहुत प्रभाव  पड़ता है। इसके सामान्य लक्षणों में मांसपेशियों में दर्द, थकान, खाने-पीने में परेशानी और सांस लेने में कठिनाई होती है।

ध्रुव सरजा की फिल्म KD THE DEVIL में रेश्मा नानैया इस किरदार में आएंगी नजर

पीएम मोदी के सवाल से उड़े मलयालम अभिनेता के होश, जानिए एक्टर ने दिया कैसा रिएक्शन

साउथ अभिनेता टपोरी सत्या का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -