ध्रुव सरजा की फिल्म KD THE DEVIL में रेश्मा नानैया इस किरदार में आएंगी नजर
ध्रुव सरजा की फिल्म KD THE DEVIL में रेश्मा नानैया इस किरदार में आएंगी नजर
Share:

केडी - द डेविल के निर्माताओं ने मूवी की लीडिंग लेडी खुलासा भी कर दिया है, खबरों का कहना है कि अभिनेत्री रेशमा नानैया रानी मचलक्ष्मी के रूप में ध्रुव सरजा के साथ दिखाई देने वाली है। जैसे ही रेशमा केडी के विंटेज अड्डा में प्रवेश करने के लिए तैयार है, वह हर तरह से आकर्षक दिखती है। वास्तव में, उनकी मुद्राएं  एक सच्ची रानी के अनुकूल है, खासकर एक ऐसी रानी जो अपने राजा के दर्द को शक्ति में बदल रही है। रेश्मा  उर्फ रानी  मच्छ्लक्ष्मी  से मिलने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं और वे उन्हें बड़े पर्दे पर और देखने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। 

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, रेश्मा का इस बारें में बोलना है कि, “रानी मच्छलक्ष्मी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि लार्जर देन लाइफ पेर्सोना अनुसरण भी कर रही है। पोस्टर देखकर आप ये अनुमान भी लगा पाएंगे, वह बहुत ही बुद्धिमान है , वह तेज-तर्रार है, और उनकी भूमिका निभाना वास्तव में बहुत ही शानदार अनुभव था।  यह किरदार बहुत ही  चुनौतीपूर्ण लेकिन रोमांचकारी था। एक्शन प्रिंस ध्रुवा के साथ के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। "

1970 के दशक की बैंगलोर की घटनाओं पर आधारित एक पीरियड एक्शन एंटरटेनर, केडी  - द डेविल में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, संजय दत्त और रविचंद्रन भी बने हुए है। केविएन  प्रोडक्शंस प्रस्तुतकर्ता प्रेम द्वारा निर्देशित केडी -द डेविल यह एक  पैन-इंडिया फिल्म है जो  मल्टीलिंगुअल तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

पीएम मोदी के सवाल से उड़े मलयालम अभिनेता के होश, जानिए एक्टर ने दिया कैसा रिएक्शन

साउथ अभिनेता टपोरी सत्या का हुआ निधन

मनोरंजन जगत में पसरा सन्नाटा, इस अभिनेता ने मौत को लगाया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -