साउथ अभिनेता टपोरी सत्या का हुआ निधन
साउथ अभिनेता टपोरी सत्या का हुआ निधन
Share:

‘सैंडलवुड’ अभिनेता और डायरेक्शन टपोरी सत्या अब इस दुनिया में नहीं रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका 45 वर्ष की आयु में देहांत हो गया है. किडनी फेल होने के उपरांत उनका इलाज चल रहा था. टपोरी सत्या के देहांत से उनका परिवार और फ्रेंड्स सदमे में हैं.  अभिनेता-डायरेक्टर अपने पीछे पत्नी, मां और तीन बेटियों को छोड़कर चले गए.

सत्या ने 30 से ज्यादा फिल्मों में किया काम: कन्नड अभिनेता टपोरी सत्या ने 30 से अधिक मूवीज में एंक्टिगं की थी. उन्हें नंदा लव नंदिता में एक एंटागोनिस्ट के रूप में देखे गया था. 2008 में रिलीज हुई ये मूवी हिट रही थी. इस मूवी में नंदिता और योगेश ने लीड रोल प्ले भी कर दिया है.  वह अपनी ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में दिखाई दिए और उनकी काम की बहुत सराहना भी हुई. सत्या ने डायरेक्शन की फील्ड में भी हाथ आजमाया था. उन्होंने ‘मेला’ नाम की एक मूवी का निर्देशन भी किया था. वह एक और मूवी का निर्देशन करने की तैयारी भी करने में लगे हुए है और यहां तक ​​कि उन्होंने ऑडिशन की तैयारी भी शुरू कर दिया. लेकिन बदकिस्मती से उनका देहांत हो गया.  उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शनों के लिए बनशान स्थित उनके आवास पर रखा जाने वाला है.

परिवार में इकलौते कमाने वाले थे सत्या: सत्या अपने परिवार में इकलौते कमाने वाले थे. एक टीवी न्यूज चैनल से बात करके हुए दिवंगत अभिनेता सत्या की मां रुकम्मा ने बोला है कि 'सत्या एक हफ्ते से अस्पताल में ICU में थे. वह हमेशा फिल्मों के लिए समर्पित रहते थे. सत्या ने वादा किया था कि वह मेरी और परिवार की देखभाल करने वाला है, उसके निधन से हम सदमे में हैं. परिवार सत्या के यूं जाने का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि हमेशा हंसते-खिलखिलाते रहने वाला अभिनेता अब उनके बीच नहीं रहा है. वहीं फैंस और तमाम सेलेब्स भी सत्या के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं. 

मनोरंजन जगत में पसरा सन्नाटा, इस अभिनेता ने मौत को लगाया गले

यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है राम चरण और उपासना का वीडियो

आदिपुरुष से लीक हुए ऑडियो 'जय श्री राम' ने किया फैंस को खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -