पीएम मोदी के सवाल से उड़े मलयालम अभिनेता के होश, जानिए एक्टर ने दिया कैसा रिएक्शन
पीएम मोदी के सवाल से उड़े मलयालम अभिनेता के होश, जानिए एक्टर ने दिया कैसा रिएक्शन
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री मोदी का केरल दौरा वहां की जनता के लिए खास तो था ही क्योंकि अपने इस दौरे के बीच प्रधानमंत्री ने राज्य को वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी। प्रधानमंत्री ने इस बीच मलयालम एक्टर उन्नी मुकुंदन से भी खास मुलाकात की। उन्नी मुकुंदन ने पीएम संग अपनी मुलाकात को अपनी जिंदगी के सबसे यादगार पल भी बिताएं। प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के उपरांत एक पोस्ट साझा कर मलयालम एक्टर ने बताया कि जब पीएम ने उनसे गुजराती में प्रश्न किए तो वह चौंक गए थे। 

पीएम ने मुलाकात के बीच गुजराती में अभिनेता से पूछा, "केम छो"। गुजराती में प्रधानमंत्री का प्रश्न सुनकर उन्नी मुकुंदन चौंक गए। अभिनेता उन्नी मुकुंदन ने इस मुलाकात को कभी न भूलने वाले क्षण के तौर पर कहा है। पीमए ने युवम कार्यक्रम के उपरांत उन्नी मुकुंदन को ताज मालाबार होटल आने का न्यौता भी दिया। वहां उन्होंने पीएम से आधे घंटे तक बात की।

प्रधानमंत्री मोदी 35 वर्ष के मलयालम अभिनेता उन्नी मुकुंदन के साथ कुछ समय भी बिताया। पीएम मोदी के साथ बिताए पलों के बारे में बताते हुए उन्नी मुकुंदन ने बोला है, "यह मेरे लिए सपने जैसा था कि मैं उनसे मिलूंगा और गुजराती में बात करूंगा। मैंने उन्हें पहली बार तब देखा था जब मैं 13 वर्ष का था। जब मैंने उन्हें बताया कि वे उस समय के सीएम थे, तब वह खिलखिला के हंस पड़े। पीएम मोदी ने मलिकापुरम मूवी के बारे में भी बात की। उन्हें गुजरात आने और एक मूवी करने के लिए भी आमंत्रित किया गया था।"

अभिनेता उन्नी मुकुंदन ने भगवान कृष्ण की मूर्ति प्रधानमंत्री मोदी को भेंट करने के उपरांत अपनी खुशी सोशल मीडिया पर भी व्यक्त कर दी है। उन्नी ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से गुजराती बोलने की इच्छा भी जगी। उन्नी मुकुंदन ने पिछले दिनों एक बार पीएम मोदी के साथ पतंग उड़ाने का अनुभव शेयर किया था।

साउथ अभिनेता टपोरी सत्या का हुआ निधन

मनोरंजन जगत में पसरा सन्नाटा, इस अभिनेता ने मौत को लगाया गले

यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है राम चरण और उपासना का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -