सामंथा का बड़ा बयान, कहा- 'अगर मैं ऐसा करूंगी तो चैतन्य मुझे मार देगा...'

सामंथा का बड़ा बयान, कहा- 'अगर मैं ऐसा करूंगी तो चैतन्य मुझे मार देगा...'

टॉलीवूड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी को आज समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाईं रहती है वहीं सामंथा अक्किनेनी वर्तमान में an जानू ’की नाटकीय रिलीज़ के बाद की रिलीज़ के बाद के साक्षात्कार दे रही हैं, जिसमें शारवानंद नायक हैं. एक साक्षात्कार में बोलते हुए, सुंदर अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने अपने काम-जीवन के संतुलन के बारे में बात की है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आगे उन्होंने यह कहा है कि "मैं आमतौर पर शाम 6 बजे के बाद शूट करने से बचता हूं. एक बार जब मैं घर वापस आता हूं, तो मैं अपना समय पूरी तरह से नागा चैतन्य को देता हूं. मैं अपने घर में प्रवेश करने से पहले जिस किरदार को गेट पर एक फिल्म में निभा रहा हूं, उसे छोड़ देता हूं. अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं, तो वह ऐसा नहीं करता है." (पति) मुझे मार डालेगा, ”सामंथा कहती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक साक्षात्कार में, उसने खुलासा किया कि उसने बिना स्क्रिप्ट पढ़े भी 'Rangasthalam' को चुना. वहीं "यह नहीं जानते हुए, कई सोशल मीडिया में  लिखा है कि मेरी समझदारी मेरी फिल्म को करने से साबित हुई," सैम कहते हैं. वह वेब-सीरीज़ 'द फैमिली मैन 2' में नज़र आने वाली है, जिसमें उन्होंने एक्शन सीक्वेंस किए हैं.

कन्नड़ की अदाकारा ने ली उम्र से बड़ी भूमिका निभाने की चुनौती

इस दिन रिलीज़ होगी विजय देवराकोंडा की नई फिल्म

पूजा हेगड़े बनी सलमान खान के लिए एंटरटेनर