इस दिन रिलीज़ होगी विजय देवराकोंडा की नई फिल्म
इस दिन रिलीज़ होगी विजय देवराकोंडा की नई फिल्म
Share:

साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा वहां से सबसे योग्य कुंवारे लोगों में से एक हो सकते हैं, वह अपनी पुरी जगन्नाध फिल्म के साथ एक पैन-इंडिया स्टार बनने के लिए तैयार हो सकते हैं, वे सबसे अधिक भुगतान पाने वाले सितारों में से एक हो सकते हैं, लेकिन वे अपनी स्नातक स्तर की पढ़ाई समाप्त करने के लिए तैयार नहीं हैं . लगभग 30, 'अर्जुन रेड्डी' और 'गीता गोविंदम' स्टार का कहना है कि वह अभी भी दिल का बच्चा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हैंडसम हंक कहते हैं, "शादी के बारे में मेरी राय समान है. मैं अभी शादी के लिए तैयार नहीं हूं. मैं खुद को एक बच्चे के रूप में देखता हूं, हालांकि मैं 30 साल का हूं. शादी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, जिसके लिए आपको मानसिक रूप से तैयार होना होगा."

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उस ने कहा, वीडी प्यार को व्यर्थ की बात नहीं समझता. "एक समय था जब मैं प्रेम को एक निरर्थक अवधारणा के रूप में देखता था. मैंने लोगों को अपने जीवन के दो अलग-अलग चरणों में दो से अधिक व्यक्तियों के साथ प्यार में पड़ते देखा है. यदि वे एक ही समय में दो व्यक्तियों से मिले थे तो क्या होगा? प्यार वह हो सकता है जो आपके परिवार के सदस्य आपको देते हैं और आप उन्हें देते हैं, “वह आश्चर्यचकित करता है. क्रांति माधव द्वारा निर्देशित उनकी 'वर्ल्ड फेमस लवर' 14 फरवरी को स्क्रीन पर आएगी.

पूजा हेगड़े बनी सलमान खान के लिए एंटरटेनर

इस दिन रिलीज़ होगा प्रभु देवा की मूवी का फर्स्ट लुक

इस साउथ एक्टर ने दिया योगी बाबू को शादी का प्यार भरा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -