कन्नड़ की अदाकारा ने ली उम्र से बड़ी भूमिका निभाने की चुनौती
कन्नड़ की अदाकारा ने ली उम्र से बड़ी भूमिका निभाने की चुनौती
Share:

बड़े परदे की ग्लैमरस अदाकारा रीमा वोहरा इन दिनों छोटे परदे के नए शो एक दूजे के वास्ते के दूसरे सीजन में मिसेज तिवारी का दमदार किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा धारावाहिक की मुख्य किरदार सुमन की मां बनी रीमा को निजी जिंदगी में जिन लोगों ने देखा है, वह इस शो के सेट पर उनका नया रूप देखकर पहली बार में तो हैरान ही रह जाते हैं। वही चंचल, शोख और चुलबुली रीमा भोपाल में बने धारावाहिक एक दूजे के वास्ते 2 के सेट पर एक धीर, गंभीर और आदर्श मां के तौर पर मिलीं है । सिर्फ एक माफी न मांग पाने से रिश्ते कितने उलझनों में फंसते जाते हैं, यही एक दूजे के वास्ते के दूसरे सीजन की कहानी है। सुमन और श्रवण के इस झगड़े में रीमा का किरदार कहानी में उत्प्रेरक का काम करता है।

 परन्तु , इतनी कम उम्र में मां का किरदार? पूछने पर रीमा कहती हैं, “हां, मेरा किरदार एक दूजे के वास्ते 2 में सुमन की मां का किरदार है। इसके अलावा ये धारावाहिक सेना की पृष्ठभूमि पर बना है और मैं कर्नल विजय तिवारी की पत्नी अंजलि बनी हूं।  वही अपने किरदार पर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, “अंजलि एक आदर्श मां, आदर्श पत्नी और आदर्श बहू है। वह परिवार को जोड़कर रखने वाली कड़ी का भी काम करती है। जब मैंने शो की पटकथा पढ़ी और मुझे इस किरदार का प्रस्ताव मिला तो मुझे ये किसी चुनौती से कम नहीं लगा। फिल्म सारांश ने अनुपम खेर को एक अभिनेता के तौर पर खुद को साबित करना का जिस तरह मौका दिया, उसी तरह मैं इस बार अपने भीतर के कलाकार को चुनौती दे रही हूं।” 

इसके अलावा जिन लोगों ने आपको दक्षिण भारतीय फिल्मों और कई मशहूर विज्ञापनों में देखा है, वह तो काफी चौंके होंगे ये किरदार देखकर? ये सवाल सुनकर रीमा के चेहरे पर शरारत भरी मुस्कान फैल जाती है। वह कहती हैं, “आमिर खान से लेकर इमरान हाशमी तक के साथ मैंने खूब विज्ञापन किए। वही तीस सेकेंड के इन विज्ञापनों में भी एक चुनौती होती है कि कम से कम समय में लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेना। धारावाहिक की चुनौती इसके ठीक विपरीत है। ऐसे में वह है ज्यादा से ज्यादा समय तक लोगों के सामने बने रहकर भी उनको बोर न होने देना।” इसके अलावा कन्नड़ सिनेमा की चर्चित हीरोइन रहीं रीमा इन दिनों एक हिंदी फिल्म पर भी काम कर रही हैं। वही  उनके पास कुछ ओटीटी की बिंदास वेब सीरीज के भी प्रस्ताव हैं, जिनमें से एक पर उन्होंने काम भी शुरू कर दिया है।

उल्लासम में शेन नीलम है सबसे ज्यादा चंचल, जानिये क्या है पूरा मामला

बिग बॉस प्रतियोगिता ने वासुकी और मेरे बीच के बॉन्ड कभी प्रभावित नहीं किया शाइन शेट्टी

Bigg Boss मलयालम 2 : अलीना ने जब सुनी अपनी माँ की आवाज तो हो गयी भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -