पूजा हेगड़े बनी सलमान खान के लिए एंटरटेनर
पूजा हेगड़े बनी सलमान खान के लिए एंटरटेनर
Share:

टॉलीवुड कि मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस  पूजा हेगड़े को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई बात के चलते सुर्खियों में बनी रहती है वहीं आला वैकुंठपूर्मुलु ’के बाद, पूजा हेगड़े ने एक बार फिर स्वर्ण पदक जीता है. 2019 की ब्लॉकबस्टर 'हाउसफुल 4' के बाद, उन्हें एक बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है. सुंदरता को सुपरस्टार सलमान खान के सामने रखा जाएगा और फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मीडिया को शेयर करते हुए पूजा ने कहा, "2020 की शुरुआत एक बड़े तरीके से हो रही है! और आप के साथ इस खबर को साझा करने के लिए बेहद उत्सुक हो रही हैं, आप इस पर काम शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते." Full हाउसफुल 4 ’के फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, फिल्म अभिनेत्री की टोपी में एक पंख है. मनोरंजन साजिद नाडियाडवाला द्वारा लिखित और निर्मित है, जो पूजा के अभिनय के शौकीन हैं. यह 2021 में रिलीज होने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके अलावा, अभिनेत्री अखिल अक्किनेनी की 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' कर रही है, जो अप्रैल में रिलीज़ होगी. राधाकृष्ण कुमार के साथ प्रभास की फिल्म उनकी सबसे बड़ी तेलुगु फिल्म है, जिसकी रिलीज़ की तारीख की घोषणा होना बाकी है. 

इस दिन रिलीज़ होगा प्रभु देवा की मूवी का फर्स्ट लुक

इस साउथ एक्टर ने दिया योगी बाबू को शादी का प्यार भरा तोहफा

जगपति बाबू ने 3 साल की उम्र में की थी फिल्मों में एंट्री, विलेन बनकर हुए फेमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -