बाइक यात्रा पर बद्रीनाथ और केदारनाथ मंदिर पहुंचे अजित कुमार
बाइक यात्रा पर बद्रीनाथ और केदारनाथ मंदिर पहुंचे अजित कुमार
Share:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता कहे जाने वाले अजित कुमार को आज के समय कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं तमिल सुपरस्टार अजित कुमार, जो बाइक और रोड ट्रिप से खूब पसंद करते हैं। इन दिनों अभिनेता अजित कुमार लद्दाख बाइक टूर पर हैं। इसी दौरान हाल ही में एक्टर बाइक यात्रा पर बद्रीनाथ और केदारनाथ मंदिरों में आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे है। मंदिर में प्रार्थना करते हुए अभिनेता की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
 
सामने आई फोटोज में अजित कुमार केदारनाथ और बद्रीनाथ मंदिर के बाहर पोज देते दिखाई दे रहे है। इस बीच एक्टर ब्लैक कलर की टी और ट्रैक पैंट के साथ सिर पर मैचिंग कैप में परफेक्ट दिखाई दे रहा है। अभिनेता का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो अजित को आखिरी बार मूवी वलीमाई में देखा जा चुका है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। अब वह अगली बार AK61 में नजर आने वाले है, जो अजित और निर्देशक एच विनोथ के नेरकोंडा पारवई और वलीमाई के बाद तीसरे सहयोग का प्रतीक है।

दिल्ली में 'रावण दहन' नहीं करेंगे प्रभास, सामने आई चौकाने वाली वजह

बॉयकॉट ट्रेंड्स पर साउथ स्टार सिलांबरासन का बड़ा बयान

700 करोड़ के बजट में बनेगी फिल्म 'महाभारत', साउथ स्टार्स मचाएंगे धमाका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -