बॉयकॉट पर बोले दलकीर सलमान- साउथ में कैंसिल कल्चर नहीं...
बॉयकॉट पर बोले दलकीर सलमान- साउथ में कैंसिल कल्चर नहीं...
Share:

टॉलीवुड मूवीज के जाने माने एक्टर दलकीर सलमान साउथ फिल्म के जाने माने चेहरे में से एक है, अभिनेता हाल ही में सीता रामम में दिखाई दिए हैं रिलीज होने के बाद ही ये फिल्म हिट साबित हो गई और अभिनेता को पूरे देश से उनकी भूमिका के लिए प्रशंसा मिली। वहीं खबरें है कि अभिनेता सनी देओल की फिल्म चुप: द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अभिनेता ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बॉलीवुड में बहिष्कार के रुझानों के बारें में बात की है, उन्होंने इस बारें में बोला है कि "इन दिनों सोशल मीडिया के कारण बहिष्कार की संस्कृति प्रबल होती जा रही है आप कुछ भी (सोशल मीडिया पर) लिख सकते हैं, इसलिए लोग अपने स्वयं के एजेंडे के साथ चीजें लिखना शुरू करते हैं, बिना किसी जिम्मेदारी के। दक्षिण में कोई रद्द संस्कृति नहीं है, हम इसके बारे में सबसे पहले बॉलीवुड में सुन रहे हैं।"

अभिनेता ने कठोर समीक्षाओं के बारे में भी खुलासा करते हुए कहा है कि, "मैंने अक्सर कमैंट्स में अपने बारे में बहुत सारी गंदी बातें पढ़ी हैं। लोगों ने यहां तक ​​लिखा है कि मुझे फिल्में छोड़ देनी चाहिए और मैं इसके लिए नहीं बना हूं। यह आमतौर पर होता है। वहीं कई बार ऐसा भी कहा जाता है कि मुझे यहाँ नहीं होना चाहिए। ”

वर्कफ़्रंट के बारें में बात करें तो दिलकर वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज़  सीता रमन , मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना की सह-कलाकार की सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं। वहीं सीता रामम के रिलीज होने के बाद ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है। वह वर्तमान में फिल्म निर्माता आर बाल्की द्वारा निर्देशित अपनी अगली मूवी चुप: द रिवेंज ऑफ आर्टिस्ट की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म में सनी देओल, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी हैं और यह 23 सितंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म को एक रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर के रूप में बताया गया है।

बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही रणबीर और आलिया की फिल्म

सलमान खान के संग एक्शन फिल्म बनाना चाहता है ये निर्देशक

रोजर फेडरर के संन्यास से उदास है ये बॉलीवुड कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -