इस खतरनाक बीमारी दे उबरने के लिए सामंथा ने उठाया बड़ा कदम
इस खतरनाक बीमारी दे उबरने के लिए सामंथा ने उठाया बड़ा कदम
Share:

साउथ इंडियन मूवी की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हाल ही में मायोसिटिस (Myositis) बीमारी से उबरने के उपरांत भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए तमिलनाडु के पलानी मुरुगन मंदिर पहुंच गई है। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियो खूब वायरल होने लगी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामंथा ने सिंपल सलवार कमीज पहनी हुई है। वह मंदिर की 600 सीढ़ियाँ चढ़ते और हर कदम पर दिया जलाते हुए दिखाई दे रहे है।

इस बीच ‘यशोदा’ मूवी की अभिनेत्री ने काले रंग का मास्क भी लगाया हुआ है। यूजर्स मंदिर में उनके सीढ़ियाँ चढ़ने और दीपक जलाने की जमकर तारीफ भी कर रहे है। बीते वर्ष अक्टूबर में सामंथा ने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल की एक तस्वीर साझा करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा था। इस तस्वीर में उन्होंने अपने हाथ से दिल बनाते हुए कहा है था कि वह गंभीर बीमारी मायोसाइटिस को झेल रही है। उन्होंने लिखा था कि जीवन चाहे कितना भी कठिन क्यों न हो उठो, तैयार हो और आगे बढ़ जाओ। दरअसल, मायोसाइटिस एक स्किन की बीमारी है, जो अब तक बहुत ही कम लोगों में भी मिली है।

फिलहाल अभी वह अपनी अगली फिल्म ‘शाकुंतलम’ की रिलीज की तैयारी भी कर रहे है। पौराणिक ड्रामा फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) में वह रानी शकुंतला देवी की भूमिका अदा कर रही है। गुनशेखर द्वारा लिखित और निर्देशित यह मूवी 14 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार आगे बढ़ाया जा चुका है। इससे पहले यह इस साल 17 फरवरी को रिलीज होने वाली थी।

BIGG BOSS में ग़दर-2 का प्रमोशन करने पर सनी देओल पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना

…नहीं बनाऊंगा, कर ले जो करना है’ फैन के प्रश्न पर आया किंग खान का अजीब जवाब

सफ़ेद ड्रेस में मलाइका ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -