BIGG BOSS में ग़दर-2 का प्रमोशन करने पर सनी देओल पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना
BIGG BOSS में ग़दर-2 का प्रमोशन करने पर सनी देओल पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना
Share:

सनी देओल और अमीषा पटेल की बहुचर्चित मूवी ‘गदर 2’ आने वाली है। जिसका प्रमोशन करने सनी देओल और अभिनेत्री बिग बॉस फिनाले में पहुंच गए थे। इस दौरान उन्होंने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के साथ बहुत वार्तालाप भी की है।  जिसके साथ साथ  उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान और एक्स कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक के साथ भी ढेर सारी मस्ती करते हुए दिखाई दिए। अब बिग बॉस में अपनी मूवी का प्रमोशन करने के लिए सनी देओल को ट्रोल भी किया जाने लगा है।

कांग्रेस नेता ने यूं कसा तंज:  गौरतलब है कि सनी देओल मूवी अभिनेता अभिनेता होने के साथ-साथ भाजपा सांसद भी हैं। उनका निर्वाचन क्षेत्र गुरदासपुर है। सनी देओल को कई जरूरी रैलियों और चुनाव में अब तक नहीं दिखाया गया है। अब बिग बॉस का जिक्र करते हुए कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने ट्विटर पर सनी देओल पर हमला भी कर दिया है। उन्होंने लिखा,”अफसोस, ये जैंटलमैन 4 मिलियन लोग (2 मिलियन वोटरों) की गुरदासपुर लोक सभा सीट को री-प्रेजेंट भी कर रहे है। मुझे लगता है कि वह कभी ही अपने निर्वाचन इलाके में गए होंगे और लोगों से बातचीत की होगी। बीते वर्षों में लोकसभा में सनी देओल की तरफ से एक भी शब्द नहीं कहा गया। अभी एक और वर्ष बचा है।”

 

यूजर्स की प्रतिक्रिया: मनीष तिवारी के ट्वीट पर तमाम यूजर्स ने प्रतिक्रिया भी दे दी है। संदीप राजू नाम के यूजर ने लिखते हुए कहा है,”बॉलीवुड अभिनेताओं ने शायद ही कभी राजनीति में न्याय कर दिया हो। सभी राजनीतिक दलों द्वारा सिर्फ एक सीट जीतने के लिए उन्हें टेडी बियर के रूप में पेश किया जाने वाला है। गोविंदा, अमिताभ बच्चन ने भी ये ही किया। बॉलीवुड में कुछ शक्ति पाने के लिए अभिनेता एमपी सीट का उपयोग करते हैं। पार्टियां बॉलीवुड और राजनीति को क्यों मिलाती हैं? बरबाद करने के लिए।”

सफ़ेद ड्रेस में मलाइका ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही अक्षय की हीरोइन, सरोजनी नायडू की बायोपिक में निभाएंगी खास किरदार

एयरपोर्ट पर दिखाई दिए विराट और अनुष्का, कैमरे के सामने दिए जमकर पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -