सफ़ेद ड्रेस में मलाइका ने लगाया बोल्डनेस का तड़का
सफ़ेद ड्रेस में मलाइका ने लगाया बोल्डनेस का तड़का
Share:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फैशन स्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है. अब मलाइका ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस के दिलों की धड़कन और भी ज्यादा बढ़ा दी है. 49 वर्ष की आयु में भी मलाइका बेहद ग्लैमरस भी दिखाई दे रही है.  अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का ग्लैमर अंदाज देखकर हर कोई उन पर फिदा होता हुआ दिखाई दे रहा है. मलाइका ने इंस्टाग्राम हैंडल पर व्हाइट गाउन में बहुत खूबसूरत फोटो शेयर की हैं, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

व्हाइट गाउन में मलाइका किसी परी से कम नहीं दिख रही है. बता दें कि इस गाउन में मलाइका का सेक्सी फिलर साफ दिख रहा है. मलाइका इन पिक्चर्स में बेहद हॉट लग रही हैं. व्हाइट मरमेड गाउन में मलाइका अरोड़ा ने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं, जिन्हें देखकर फैंस के दिलों में हलचल भी पैदा हो गई है.

 

मलाइका ने इस गाउन के साथ न्यूड मेकअप किया है और बालों को स्लीक ब्रेडेड लुक में टाई कर रखा है. ये हेयर स्टाइल मलाइका के लुक में चार-चांद लगाने का काम कर रहे है. इंटरनेट पर मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें आते ही छा चुकी है. हर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है. इस उम्र में मलाइका ने जिस तरह से अपने फिगर को मेंटेन किया है वो वाकई काबिले तारीफ बताई जा रही है.

एयरपोर्ट पर दिखाई दिए विराट और अनुष्का, कैमरे के सामने दिए जमकर पोज

अपने लव को लेकर कंगना ने कही चौकाने वाली बात

आखिर टाइगर की किस बात से अक्षय हुए इंस्पायर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -