…नहीं बनाऊंगा, कर ले जो करना है’ फैन के प्रश्न पर आया किंग खान का अजीब जवाब
…नहीं बनाऊंगा, कर ले जो करना है’ फैन के प्रश्न पर आया किंग खान का अजीब जवाब
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने मंगलवार को ट्विटर पर अपने फैंस से वार्तालाप के लिए आस्क एसआरके (AskSRK) सेशन शुरूकिया. इस बीच उनसे लोगों ने हज़ारों प्रश्न भी किए. किसी ने अमिताभ बच्चन को लेकर प्रश्न किया तो किसी ने गौरी खान के बारे में. किसी ने जानना चाहा कि शाहरुख ने खाना खाया कि नहीं. इन सवालों पर कुछ चुनिंदा लोगों को किंग खान का उत्तर मिल गया.

इस बीच एक फैन पेज से मज़ाकिया अंदाज़ में धमकी देते हुए प्रश्न भी किया है, “सर, अगर इस बार रिप्लाई नहीं निला न तो आपको फैन पार्ट 2 बनाने की ज़रूरत पड़ जाएगी.” इस ट्वीट के साथ फैन ने रोने वाली, चाकू और आंख वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया.” इस पर किंग खान ने जवाब दिया, “मैं वैसे भी फैन 2 नहीं बनाऊंगा…कर ले जो करना है…हाहाहा.”

पठान या डीडीएलजे?: बता दें कि ट्विटर पर एक यूजर ने शाहरुख से सवाल किया कि वैलेंटाइन डे पर DDLJ देखें या पठान? जल्दी जवाब दीजिए मैटिनी शो देखने के लिए जाना है.” इस पर शाहरुख खान ने इस बारें में बोला है, “वैलेंटाइन डे पर पठान ही देखनी चाहिए.” इस मौके पर एक शख्स ने अमिताभ बच्चन के लिए एक शब्द कहने के लिए कहा तो शाहरुख ने बोला है कि, “द ओनली लेजेंड.”

सफ़ेद ड्रेस में मलाइका ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही अक्षय की हीरोइन, सरोजनी नायडू की बायोपिक में निभाएंगी खास किरदार

एयरपोर्ट पर दिखाई दिए विराट और अनुष्का, कैमरे के सामने दिए जमकर पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -