सामंथा ने शाहरुख खान के साथ काम करने से किया मना, क्या आर्यन खान है वजह?

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सामंथा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति नागा चैतन्य से अलग होने का निर्णय लिया है। अब सामंथा अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। वह स्वयं को व्यस्त रखने के लिए बेहद काम कर रही हैं। वही अब रिपोर्ट्स की माने तो सामंथा ने शाहरुख खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

वही रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान निर्देशक एटली की एक्शन मूवी में काम कर रहे हैं। इस मूवी के लिए सामंथा को अप्रोच किया गया था। इस मूवी का अभी कोई आधिकारिक नाम नहीं दिया है। अभी इसका नाम लायन रखा है। शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए सामंथा को अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने इस मूवी में काम करने से इंकार कर दिया था क्योंकि वह नागा चैतन्य के साथ परिवार को आगे बढ़ाने की योजना बना रही थीं। जिसके पश्चात् इस मूवी के लिए नयनतारा को अप्रोच किया गया तथा उन्होंने हां बोल दी।

इसके साथ ही नयनतारा ने फिल्म की शूटिंग भी आरम्भ कर दी है। वह अभी मुंबई में बिना शाहरुख खान के मूवी की शूटिंग कर रही हैं। जब शाहरुख एवं नयनतारा पुणे में मूवी की शूटिंग कर रहे थे तो सेट से दोनों की फोटो वायरल हुई थी। शाहरुख एवं नयनतारा को साथ में देखकर प्रशंसक बेहद खुश हो गए थे। आपको बता दें एटली एवं सामंथा अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। वह उनके साथ दो मूवीज में काम कर चुकी हैं। सामंथा ने एटली फिल्म थेरी तथा मर्सल में लीड किरदार किया था।

साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा, इस कारण गई जान

फिल्मों में काम करते-करते अपने को-स्टार को दिल दे बैठी थीं ज्योतिका

जल्द शादी करने वाले है साई धर्म तेज!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -