दशहरे पर सामंथा ने साइन की बड़ी फिल्म, दो भाषाओं में दिखाएंगी अभिनय का दम

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु एवं नागा चैतन्य ने शादी के चार वर्ष पश्चात् जैसे ही तलाक का ऐलान किया उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर बहुत दुख व्यक्त किया था इस कपल को चैसम के नाम से भी जाना जाता था। तलाक के पश्चात् जहां इन दिनों नागा चैतन्य अपनी आगामी प्रोजेक्ट को प्रमोट कर रहे हैं तो वहीं सामंथा ने बड़ी बाजी मार ली है। जो उनके प्रशंसकों को वाकई खुश कर देगी।

वही तलाक के पश्चात् लगता है अब सामंथा पूर्ण रूप से अब अपने करियर को चमकाने का मन बना चुकी है तभी तो अभिनेत्री काम पर लौट चुकी हैं। आपको बता दें सामंथा ने बिग प्रोडक्शन होम ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स के एक बड़े प्रोजेक्ट में एंट्री मारी है तथा ये घोषणा स्वयं सोशल मीडिया पर प्रोडक्शन हाउस द्वारा सामंथा के एक फोटो को साझा करते हुए की गई है।

इसके साथ ही अभिनेत्री सामंथा इस मूवी में बतौर फीमेल लीड कास्ट हुई हैं। खबर के मुताबिक, ये मूवी दो भाषाओं तमिल एवं तेलगु में बनेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस मूवी से शांतारुबन ज्ञानशेखरन डायरेक्शन में अपना डेब्यू  करेंगे। वहीं खबर है कि इस बिग प्रोजेक्ट को एस आर प्रकाश बाबू तथा एस आर प्रभु मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। मूवी का टाइटल एवं बाकी स्टार कास्ट पर फिलहाल कोई ऐलान या खबर सामने नहीं आई है पर सामंथा इस मूवी को शीघ्र शूटिंग आरम्भ करने वाली हैं।

सपना चौधरी के नए गाने 'पतली कमर' ने मचाई जबरदस्त धूम, रिलीज होते ही वायरल हुआ वीडियो

पहली फिल्म में ही फैंस के दिलों में छा गए थे पृथ्वीराज सुकुमारन

अपनी डेब्यू फिल्म में छा गईं शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी ने लूटा फैंस का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -