अपनी डेब्यू फिल्म में छा गईं शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी ने लूटा फैंस का दिल

पंजाबी की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल एवं दिलजीत दोसांझ की पंजाबी मूवी ‘हौसला रख’ सिनेमाघरों में ऑडियंस के बीच आ चुकी है। ये फिल्म 15 अक्टूबर मतलब आज थिएटर में रिलीज हो गई है। शहनाज एवं दिलजीत के प्रशंसक इस मूवी को देखने के लिए बहुत उत्सुक थे। ये प्रथम बार है जब शहनाज टेलीविज़न जगत से निकल कर बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

वही दो सप्ताह पहले दिलजीत ने अपने यूट्यूब चैनल से इसका आधिकारिक ट्रेलर साझा किया था। ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल होगा गया था। दिलजीत दोसांझ की फैन फॉलोइंग तो बेहतरीन है ही साथ ही साथ शहनाज का फैन बेस कुछ कम नहीं। इस ट्रेलर ने 2 सप्ताह में यूट्यूब पर रिकॉर्ड 24 मिलियन व्यू कमाए हैं। अब ये मूवी आपके बीच आ चुकी है। इसमें मुख्य किरदार में दिलजीत दोसांझ एवं शहनाज गिल के साथ सोनम बाजवा हैं। इस मूवी को अमरजीत सिंह सरुन ने डायरेक्ट किया है तथा इसके लेखक राकेश धवन हैं। 

बता दें ये एक कॉमेडी ड्रामा जॉनर की पंजाबी मूवी है। ये कहानी दो ऐसे कपल की है जो गलती से मां-बाप बन जाते हैं। शहनाज मां बनने के पश्चात् दिलजीत को कोसने लगती है। बाद में शहनाज अपने बच्चे की जिम्मेदारी उन्हें सौंप कर दिलजीत से अलग हो जाती है। दिलजीत बेचारे उस बच्चे के साथ अकेले फंस जाते हैं। पूरी स्टोरी सिंगल पिता के बच्चे को पालने के संघर्ष के इर्दगिर्द घुमती है। दिलजीत अपने बेटे के लिए गोरी मां की खोज करते हैं तथा पुराने प्यार को भूलने का प्रयास भी करते हैं। क्या वो शहनाज एवं अपने बच्चे को अच्छी परवरिश दे पाएंगे? बिछड़ने के पश्चात् शहनाज दिलजीत से मिल पाएंगे? इन सभी प्रश्नों के उत्तर के लिए आपको ये फिल्म देखनी पड़ेगी।

सपना चौधरी के इस गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक्ट्रेस के अंदाज ने लूटा दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मोहित शर्मा का ये बेहतरीन गाना

आज दशहरे के दिन जरूर करे ये उपाय, ख़त्म होगी धन से जुड़ी सारी समस्याएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -