सपना चौधरी के नए गाने 'पतली कमर' ने मचाई जबरदस्त धूम, रिलीज होते ही वायरल हुआ वीडियो
सपना चौधरी के नए गाने 'पतली कमर' ने मचाई जबरदस्त धूम, रिलीज होते ही वायरल हुआ वीडियो
Share:

हरियाणा की जानी मानी लोकप्रिय गायिका एवं डांसर सपना चौधरी का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है। 'पतली कमर' टाइटल के साथ सपना का नया सांग विजयादशमी के मौके पर रिलीज हुआ है। सपना ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'दशहरा के पावन मौके पर बेहद प्यारा और डीजे हिट पतली कमर रिलीज हो गया है'। सपना का ये सांग रिलीज होते ही रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

आपको बता दें कि सपना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर इसका एक टीजर साझा करते हुए कैप्शन में सांग की रिलीज दिनांक भी बताई  थी। सपना ने वीडियो में रंग बिरंगे सूटों में बहुत अदाएं दिखाई हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने हरियाणवी लहंगे में भी बहुत कमर मटकाई है। इस वीडियो को सपना के प्रशंसकों बहुत पसंद कर रहे हैं तथा इसपर बेहतरीन कमेंट भी कर रहे हैं। 

वही ये सांग रिलीज होते ही बहुत तहलका मचाने लगा है। कुछ ही घंटों में इस सांग को लाखों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इस सांग में सपना का हरियाणवी लुक देखने को मिल रहा है। वही हाल ही दिनों में सपना चौधरी के कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं तथा उनके सभी वीडियो मिलियन के आँकड़े में व्यूज लेकर आए हैं। गौरतलब है कि हमेशा से हरियाणा में लोकप्रिय रहीं सपना चौधरी को आज देश के कोने- कोने में अपनी पहचान बनाई है। वे आम जिंदगी के अतिरिक्त सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। सपना अपनी तस्वीरों से लेकर डांस वीडियो एवं अपने नए सांग इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं तथा प्रशंसकों को अपडेट्स देती रहती हैं। 

पहली फिल्म में ही फैंस के दिलों में छा गए थे पृथ्वीराज सुकुमारन

अपनी डेब्यू फिल्म में छा गईं शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी ने लूटा फैंस का दिल

सपना चौधरी के इस गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक्ट्रेस के अंदाज ने लूटा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -