सामंथा मैरी का बड़ा बयान, कहा-  ले मिशेल ने 'एस को मेरी विग में धमकी दी...'
सामंथा मैरी का बड़ा बयान, कहा- ले मिशेल ने 'एस को मेरी विग में धमकी दी...'
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा मैरी को आज के समय में कौन नहीं जानता हैम, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री सामंथा मैरी वेयर अपने पूर्व कॉस्टार ली मिशेल पर कुछ परेशान करने और गंदे कार्यों का आरोप लगाएं है। जंहा उन्होंने बीते शुक्रवार को ब्लैक लाइव्स मैटर के समर्थन में मिशेल के एक ट्वीट का जवाब देते हुए, वेयर ने अभिनेत्री पर हिट टीवी शो "जीवित नरक" में अपना समय बनाने का आरोप लगाया। जंहा उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा है कि-  "LMAO REMEMBER WHEN YOU MADE MY FIRST TELEVISON GIG A LIVING HELL?!?!" Ware tweeted. "CAUSE ILL NEVER FORGET. I BELIEVE YOU TOLD EVERYONE THAT IF TOU HAD THE OPPORTUNITY YOU WOULD 'S--- IN MY WIG!'"

वहीं इस बारें में वेयर ने कहा कि घटना "हॉलीवुड में एक अन्य यात्रा के दौरान हुई थी, जिसमें मुझे एक सवाल था ..." उल्लास ने 2015 में उल्लास के 11 एपिसोड में अभिनय करते हुए नज़र आ रहे है, जिसमें उल्लास क्लब की आशा जेन हेवर्ड की भूमिका निभा रहे है। उनका चरित्र समूह नई दिशाओं में शामिल हो गया, जो मिशेल के नायक राहेल बेरी द्वारा अभिनीत था। वेयर बैरी, व्हाट / इफ, और गॉड फ्रीडेड मी जैसे शो में भी नजर आ चुके हैं. वहीं पोस्ट के कुछ घंटे बाद ही वेयर ने अपने ट्वीट को हटा दिया जिसमें लगभग 60,000 लाइक्स और काउंटिंग शामिल हैं। फैन्स और मशहूर हस्तियों ने वेयर का समर्थन करने और स्थिति पर घृणा व्यक्त करने के लिए धागे पर एक जैसे झुंड लगाए। सामुदायिक अभिनेत्री यवेटे निकोल ब्राउन ने ट्वीट किया, "मैंने उन सभी बड़े अक्षरों में से एक महसूस किया।" वेयर के ट्वीट के तुरंत बाद, 2014 में ग्ली के एक एपिसोड में अभिनय करने वाले अभिनेता डाबियर ने भी अशिष्ट व्यवहार के लिए मिशेल अहम् भूमिका निभा सकते है।

डेमियर ने लिखा है: "GIRL YOU WOULDNT LET ME SIT AT THE TABLE WITH THE OTHER CAST MEMBERS CAUSE “I DIDNT BELONG THERE”  जंहा एक पूर्ण-वृत्त क्षण में, अभिनेता और ड्रैग रेस एलम विलम बेली ने ट्वीट करके नेवेल की पोस्ट को ट्वीट किया, "ली ने मेरे साथ ऐसा बर्ताव किया कि मैंने उल्लास का सेट छोड़ दिया। हालाँकि वह सीधे नाटक को संबोधित नहीं करते थे, लेकिन उल्लास एलुम एम्बर कैली ने वॉल्यूम बोला। वेयर के पद के समय के आसपास भेजे गए उनके ट्वीट के साथ।

 

 

मात्र 16 वर्ष की उम्र में फ़िल्मी करियर पर ध्यान देने लगी थी रोमोला गरई

कोरोना से उबरने के बाद मानसिक स्वास्थ्य सहायता उपलब्ध कराएंगे रिकी मार्टिन

जॉर्ज फ्लॉयड के न्याय के लिए आगे आई पॉप स्टार बियॉन्से

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -