कोरोना से उबरने के बाद मानसिक स्वास्थ्य सहायता उपलब्ध कराएंगे रिकी मार्टिन
कोरोना से उबरने के बाद मानसिक स्वास्थ्य सहायता उपलब्ध कराएंगे रिकी मार्टिन
Share:

लैटिन पॉप सुपरस्टार रिकी मार्टिन अभी नई योजना को बनाने व्यस्त है. हालांकि, सुपरस्टार कोरोनो वायरस महामारी के आफ्टरशॉक से निपटने के लिए लोगों को मानसिक स्वास्थ्य सहायता प्रदान करने की योजना बना रहे हैं. विदेशी मीडिया  रिपोर्ट के मुताबिक, 'नोबडी वांट्स टू बी लोनली' स्टार अपने रिकी मार्टिन फाउंडेशन के साथ मिलकर महामारी के दौरान अस्पतालों में स्वास्थ्य कर्मियों को व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) दे रहे हैं.

अब वह 'मानसिक स्वास्थ्य और शिक्षा कार्यक्रमों' के साथ लोगों की मदद करने की भी योजना बनाने में जुट गए  हैं. इस बारें में गायक ने मीडिया से कहा, 'यह महत्वपूर्ण है. हमें यह करना होगा और हमें यह करना भी चाहिए. बता दें की उन्होंने आगे कहा है की, 'मैं अपने फाउंडेशन और चैरिटी स्टार्स और प्रोजेक्ट होप के साथ मिलकर यह करने में सक्षम था, हमने प्यूटरे रिको, डोमिनिकन रिपब्लिक और अमेरिका के 50 अस्पतालों में पीपीई वितरित किए. यह सिर्फ शुरुआत है.'

जानकारी के लिए बता दें की दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. जॉन्स हापकिंस यूनिवर्सिटी के मुताबिक दुनियाभर में अब तक कुल 61,37,155 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं दुनियाभर में कोरोना के कारण अब तक 3,71,310 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, कोरोना से अब तक 25,43,966 मरीज कोरोना से ठीक भी हो चुके हैं. अमेरिका में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा 17,88,762 मामले सामने आ चुके हैं. यहां अब तक 1,04,356 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान, फूट-फूटकर रोये भाई साजिद

टेल्यूराइड फिल्म महोत्सव इस माह में होगा आयोजित

अमेरिकी मॉडल क्रिसी टीगन ने प्रदर्शनकारियों के लिए उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -