वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहीं है समांथा
वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहीं है समांथा
Share:

अभिनेता वरूण धवन OTT प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू  करने वाले है. वरुण धवन ने एमेजॉन प्राइम वीडियो पर आने वाली एक वेबसीरिज को साइन कर चुके है. यह वेब सीरिज एंथनी और जो रूसो की अमेरिकी ड्रामा सीरीज़ सिटाडेल का हिंदी वर्जन होने वाला है. इसके उपरांत इस बात पर चर्चा और भी बढ़ चुकी है कि आखिर वरूण के अपोजिट कौनसी अभिनेत्री इस सीरिज में दिखाई देने वाली है. ऐसे में अब वरुण के साथ इस थ्रिलर वेंचर में जिस एक्ट्रेस का नाम सामने आने वाला है वो हैं साउथ सेंसेशन समांथा रुथ प्रभु.

वरुण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी साउथ की एक्ट्रेस: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बड़े प्रोजेक्ट में साउथ अभिनेत्री समांथा को कास्ट करने की चर्चा इस समय बहुत ही तेजी से चर्चाओं में बनी हुई है.  ख़बरों की माने तो  अभिनेत्री  भी वरुण के साथ काम करने पर ग्रीन सिग्नल दे चुकी है और जल्द ही इस सीरिज और इसकी कास्ट को लेकर आधिकारिक एलान भी किया जा सकता है. अमेरिकी ड्रामा सीरीज़ सिटाडेल के इंडियन बैकड्रॉप को राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित किया जाने वाला है. जहां वरुण अमेजन प्राइम वीडियो के साथ पहली बार कार्य करने  के लिए हाथ मिला रहे है तो वहीं समांथा इससे पहले अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज द फ़ैमिली मैन 2 में काम करके वाहवाही हासिल कर ली है.

सीरिज में दिखेगा एक्शन का फुल ऑन धमाल:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  कि इस सीरिज में एक्शन का बहुत ही अधिक हंगामा  शुरू हो सकता है. जिसके लिए वरुण और समांथा को खास तरह की ट्रेनिंग दी जाने वाली है. यह एक एक्शन पैक्ड सीरिज है ऐसे में एक्टर्स को खासी मेहनत करनी होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी शूटिंग 2022 में शुरु होगी. सिटाडेल एक एक्शन एडवेंचर स्पाई ड्रामा वेब सीरिज है. जिसके अमेरिकन वर्जन में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वर्क कर रही है. इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडन भी नजर आएंगे .एंथनी और जो रूसो की सिटाडेल जनवरी 2022 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी .

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण इस वर्ष कई  मूवी पर काम कर रहे हैं. वह ‘जुग जुग जियो’,’इक्कीस’,’रणभूमि’,’अरुण खेतरपाल बायोपिक’,और ‘भेड़िया’ जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली है. वहीं समांथा के पास अरेंजमेंट्स ऑफ लव मूवी है. जिसका डायरेक्शन बाफ्टा अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर फिलिप जॉन कर रहे हैं साथ ही समांथा इन दिनों हाल ही में रिलीज की गई है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा में लिए गए अपने आइटम सॉन्ग को लेकर चर्चा में हैं.

आरआरआर की कास्ट; आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली इस वीकेंड बिगबॉस में होंगे

नानी की फिल्म 'श्याम सिंघा रॉय' के आंध्र प्रदेश के थिएटर पर रिलीज़ होने पर संशय

फिल्म के प्रचार के लिए द कपिल शर्मा शो में अतिथि होगी आरआरआर की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -