फिल्म के प्रचार के लिए द कपिल शर्मा शो में अतिथि होगी  आरआरआर की टीम
फिल्म के प्रचार के लिए द कपिल शर्मा शो में अतिथि होगी आरआरआर की टीम
Share:

 

द कपिल शर्मा शो में आगामी फिल्म  आरआरआर के प्रमुख और साथ ही निर्देशक एसएस राजामौली शामिल होंगे। आज गोरेगांव की फिल्म सिटी में आरआरआर के प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग होगी। एसएस राजामौली और जूनियर एनटीआर इस कार्यक्रम के लिए काले रंग के कपड़े पहने होंगे, जबकि राम चरण नारंगी रंग की जैकेट और जैतून के हरे रंग की पैंट पहने होंगे। अपने आगामी सीज़न के लिए मार्केटिंग के हिस्से के रूप में, आरआरआर क्रू भी बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करेगा।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित पीरियड ड्रामा आरआरआर ने पहले ही दर्शकों के बीच धूम मचा दी है, और 7 जनवरी, 2022 को फिल्म के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार है। आरआरआर, जिसे डीवीवी एंटरटेनमेंट्स द्वारा निर्मित किया गया था, एक शानदार बजट पर किया गया था। केवी विजयेंद्र प्रसाद की कहानी पर आधारित फिल्म में अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, एलिसन डूडी, रे स्टीवेन्सन और श्रिया सरन हैं।

यह फिल्म एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और दो भारतीय विद्रोहियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी बताती है, जो क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम से लड़ते हैं।

 इस परफॉर्मेंस में कॉमेडियन कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुदेश लहरी, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी हैं। शो में अर्चना पूरन सिंह जज की भूमिका निभाती हैं।

नागा चैतन्य की फिल्म बंगारराजू की शूटिंग पूरी, इस तारीख को रिलीज होने की संभावना

बाहुबली के बाद सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बनी पुष्पा

पोस्ट: राणा दग्गुबाती ने अपने पिता दग्गुबाती सुरेश बाबू के जन्मदिन पर सन्देश साँझा किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -