आरआरआर की कास्ट; आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली इस वीकेंड बिगबॉस में  होंगे
आरआरआर की कास्ट; आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली इस वीकेंड बिगबॉस में होंगे
Share:

 

द कपिल शर्मा शो के बाद, आरआरआर अभिनेता आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर बिग बॉस 15 के घर में निर्देशक एसएस राजामौली के साथ शामिल होंगे। शुक्रवार को टीम रियलिटी कार्यक्रम के सेट पर पहुंची। हरे रंग की शर्ट और काली पैंट के साथ, आलिया भट्ट ने चीजों को शांत और आकस्मिक रखा, जबकि जूनियर एनटीआर ने एक बार फिर से काले रंग की शैली में अपना जलवा बिखेरा।

जूनियर एनटीआर, राम चरण और एसएस राजामौली हाल ही में द कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए, जहां जूनियर एनटीआर और राम चरण ने आरआरआर के गीतों में से एक नाचो नाचो पर नृत्य किया। एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म में अजय देवगन और ओलिविया मॉरिस स्टार हैं, जिसमें समुथिरकानी, एलिसन डूडी, रे स्टीवेन्सन और श्रिया सरन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

आरआरआर डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्देशित एक फिल्म है, जो दो विद्रोहियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बारे में है, जो अंग्रेजों के साथ-साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ प्रतिशोध चाहते हैं।

के वी विजयेंद्र प्रसाद के गायन ने एसएस राजामौली की साजिश को प्रेरित किया। एम. एम. कीरवानी ने आरआरआर के लिए संगीत लिखा, और नाचो नाचो और दोस्ती सहित फिल्म के सभी गीतों को भीड़ ने अनुकूल रूप से स्वीकार किया। वास्तव में, आरआरआर की दुनिया में सभी कलाकारों की चुपके चोटियों ने फिल्म में दर्शकों की रुचि को और बढ़ा दिया है। केके सेंथिल कुमार फिल्म की छायांकन के प्रभारी थे।

नानी की फिल्म 'श्याम सिंघा रॉय' के आंध्र प्रदेश के थिएटर पर रिलीज़ होने पर संशय

फिल्म के प्रचार के लिए द कपिल शर्मा शो में अतिथि होगी आरआरआर की टीम

नागा चैतन्य की फिल्म बंगारराजू की शूटिंग पूरी, इस तारीख को रिलीज होने की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -