नानी की  फिल्म 'श्याम सिंघा रॉय' के आंध्र प्रदेश के थिएटर पर रिलीज़ होने पर संशय
नानी की फिल्म 'श्याम सिंघा रॉय' के आंध्र प्रदेश के थिएटर पर रिलीज़ होने पर संशय
Share:

 

आंध्र प्रदेश की सरकार थिएटर कारोबार पर शिकंजा कस रही है। आंध्र प्रदेश के कई सिनेमाघरों को स्थानीय अधिकारियों ने विभिन्न कारणों से जब्त कर लिया है, जो एक चौंकाने वाली घटना है। इन सब घटनाओं का असर अब नानी की श्याम सिंघा रॉय पर पड़ रहा है, जो 24 दिसंबर को रिलीज होगी।

कृष्णा जिले में कुल 50 केंद्रों के साथ-साथ चित्तूर जिले के मदनपल्ले में सभी 7 मूवी हॉल को आज जब्त कर लिया गया। साथ ही कुप्पम के चारों थिएटरों को भी जब्त कर लिया गया है। श्याम सिंघा रॉय कृष्णा जिले के शेष 36 केंद्रों में से सिर्फ 6 केन्द्रो  में रिलीज होगी, जो कि श्याम सिंघा रॉय जैसी चर्चित फिल्म के लिए बहुत कम संख्या है। श्याम सिंघा रॉय के साथ काम करते हुए, फिल्म निर्माता के रूप में यह वेंकट का पहला प्रयास है। उन्होंने नानी पर भरोसा किया और फिल्म पर काफी पैसा खर्च किया।

यह नानी का अब तक का सबसे महंगा प्रोजेक्ट है। हालाँकि, श्याम सिंघा रॉय की रिलीज़ से कुछ ही घंटे पहले, फ़िल्म को आंध्र प्रदेश के तीन जिलों में अप्रत्याशित रुकावटों का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन ने राज्य भर में थिएटर लाइसेंसों को मान्य करने के लिए स्थानीय सरकारों को 29 दिसंबर तक का समय दिया है। नतीजतन, इस बात की अच्छी संभावना है कि राधेश्याम की रिलीज के दिन कई थिएटरों को जब्त कर लिया जाएगा। इससे श्याम सिंघा रॉय के करीबी सभी काफी चिंतित हैं।

फिल्म के प्रचार के लिए द कपिल शर्मा शो में अतिथि होगी आरआरआर की टीम

नागा चैतन्य की फिल्म बंगारराजू की शूटिंग पूरी, इस तारीख को रिलीज होने की संभावना

बाहुबली के बाद सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बनी पुष्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -