सामंथा ने ट्रोल को शालीनता से जवाब दिया, जिसने इसे 'तलाकशुदा, बर्बाद हो चुकी दूसरी वस्तु' कहा
सामंथा ने  ट्रोल को शालीनता से जवाब  दिया, जिसने इसे 'तलाकशुदा, बर्बाद हो चुकी दूसरी वस्तु' कहा
Share:

पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद से, सामंथा रुथ प्रभु का निजी जीवन शहर में चर्चा का विषय रहा है। दुर्भाग्य से, अभिनेत्री के व्यक्तिगत और पेशेवर फैसलों का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा है। "@ Samanthaprabhu2 एक तलाकशुदा सेकेंड हैंड आइटम है जिसके पास एक लड़के से 50 करोड़ टैक्स फ्री पैसा लिया गया है!" एक ट्विटर यूजर ने उनकी आलोचना की। दूसरी ओर, उसने टिप्पणी को शालीनता से लिया और हमें जीत लिया।

उसने जवाब दिया, "कमराली दुकंदर भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।" समांथा ने फिर से ट्रोल को कुचल दिया है, इस बार दया से। सामंथा को हाल ही में पुष्पा के डांस रूटीन, ऊ अंतावा में आने के लिए दंडित किया गया था। लेकिन, कल भेजे गए एक तीखे लंबे संदेश के साथ, उसने चिल्लाहट को शांत कर दिया। सामंथा ने इंस्टाग्राम पर टिप्पणी की, गाने से अभी भी साझा किया, "मैंने अच्छा खेला, मैंने खराब खेला, मैं विनोदी था, मैं गंभीर था, और मैंने एक टॉक शो भी होस्ट किया था। मैंने जो कुछ भी किया उसमें सफल होने के लिए मैंने बहुत प्रयास कियालेकिन सेक्सी होने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है ओह। #ooantavaan आपकी दयालुता के लिए धन्यवाद।"

आने वाले महीनों में फिल्मांकन शुरू होने के साथ, सामंथा के पास भविष्य में दो द्विभाषी परियोजनाएं हैं। नवोदित कलाकार शांतारुबन ज्ञानशेखरन ने उनकी एक फिल्म में अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण बहुत जल्द शुरू होगा।

इसके अलावा, पौराणिक नाटक शकुंतलम अब ओह बेबी अभिनेत्री के लिए पोस्ट-प्रोडक्शन में है। सामंथा में काथु वाकुला रेंदु कधल भी है, जिसमें वह नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ सह-कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन विग्नेश शिवन ने किया है।

 

 

 

अभिनेता रश्मिका मंदाना ने अभिनेताओं के दर्द के बारे में खुलासा किया

ऑस्कर 2022 की दौड़ से बाहर हुई फिल्म कूझंगल के निर्देशक विग्नेश शिवन ने दिया बयान

अक्षय कुमार ने अल्लू अर्जुन को पुष्पा: द राइज़ फिल्म के लिए बधाई दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -