अभिनेता रश्मिका मंदाना ने अभिनेताओं के दर्द के बारे में खुलासा किया
अभिनेता रश्मिका मंदाना ने अभिनेताओं के दर्द के बारे में खुलासा किया
Share:

 

रश्मिका मंदाना ने अफवाह प्रेमी विजय देवरकोंडा के साथ अपने भ्रमण की तस्वीरें वायरल होने के बाद सुर्खियां बटोरीं। एक अभिनेता होने की चुनौतियों पर चर्चा करने के लिए उसने अगले दिन इंस्टाग्राम का भी रुख किया। हालांकि ऐसा प्रतीत हो सकता है कि प्रसिद्ध अभिनेता विलासिता में रहते हैं, अच्छा जीवन प्राप्त करना आसान नहीं है। मनोरंजन उद्योग में सफल होने के लिए, आपको बहुत प्रयास करना होगा और बहुत त्याग करना होगा।

मंगलवार को पुष्पा अभिनेता ने उन लोगों को कुछ व्यावहारिक सलाह दी जो अभिनय करियर बनाना चाहते हैं। उसका लक्ष्य उस पीड़ा की एक झलक दिखाना था जिससे प्रमुख लोग गुजरते हैं। "आप में से कोई भी इसके अच्छे हिस्से के लिए एक अभिनेत्री बनना चाहता है  नहीं!" उसने अपने हाथ की एक तस्वीर के अलावा टिप्पणी की। इसमें बहुत काम शामिल है। उदाहरण के लिए, जितनी बार आपको लेज़र करवाना होता है उन्हें बहुत दर्द होता है।

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा को रविवार को बांद्रा में एक साथ शाम की सैर का आनंद लेते हुए देखा गया। डेटिंग के बारे में कहा जाने वाला यह जोड़ा अक्सर साथ देखा जाता है। कुछ समय पहले इन्हें जिम के बाहर भी साथ देखा गया था।

रश्मिका अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत फिल्म मिशन मजनू से बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा, वह फिल्म अलविदा में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करेंगी। जब उनकी दक्षिण की फिल्मों की बात आती है, तो वह अपने एक्शन ड्रामा पुष्पा: द राइज की सफलता से रोमांचित हैं, जिसमें अल्लू अर्जुन ने अभिनय किया है। सुकुमार ने एक्शन फिल्म का निर्देशन किया। अंत में, वह शारवानंद के साथ एक तेलुगु फिल्म पर काम कर रही हैं, जिसका नाम अदावल्लु मीकू जोहरलु है।

ऑस्कर 2022 की दौड़ से बाहर हुई फिल्म कूझंगल के निर्देशक विग्नेश शिवन ने दिया बयान

अक्षय कुमार ने अल्लू अर्जुन को पुष्पा: द राइज़ फिल्म के लिए बधाई दी

सैल्यूट फिल्म का नया पोस्टर,दुलकीर सलमान दिखे पुलिस इंस्पेक्टर के अवतार में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -