ऑस्कर 2022 की दौड़ से बाहर हुई फिल्म कूझंगल के निर्देशक विग्नेश शिवन ने दिया बयान
ऑस्कर 2022 की दौड़ से बाहर हुई फिल्म कूझंगल के निर्देशक विग्नेश शिवन ने दिया बयान
Share:

पीएस विनोथराज द्वारा निर्देशित फिल्म कूझंगल को 94वें अकादमी पुरस्कारों के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चुना गया है। फिल्म, जिसे पेबल्स भी कहा जाता था, अब ऑस्कर प्रतियोगिता से वापस ले ली गई है। उन्होंने फिल्म के निर्माता विग्नेश शिवन ने ट्विटर पर खबर साझा की, “इस सूची में होना बहुत अच्छा होता! फिर भी मैं @PsVinothraj को इतना शुद्ध सिनेमा देने के लिए धन्यवाद देता हूं! इस साल ऑस्कर के लिए आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में हमारी फिल्म का चयन करने के लिए मैं भारतीय जूरी सदस्यों को धन्यवाद देता हूं। हमारे साथ जुड़े रहने के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों और दोस्तों को धन्यवाद।” उन्हें इस बात की खुशी है कि फिल्म ने ऑस्कर में इतनी दूर तक पहुंच बनाई है। हालांकि, कई प्रतिष्ठित सम्मान जीतने के लिए फिल्म के लिए निहित थे।

एक शराबी पिता और उसके बच्चे के बीच संबंध कूझंगल का विषय है। यह अपनी पत्नी को पुनः प्राप्त करने के उनके प्रयास की कहानी कहता है, जो अपने समस्याग्रस्त घर से भाग गई थी। पीएस विनोथराज की पहली फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है जो फिल्म निर्माता के अपने परिवार में हुई थी। फिल्म को रॉटरडैम के 50वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में पहले ही शीर्ष टाइगर पुरस्कार मिल चुका है।

इस बीच, एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज के अनुसार, एक अन्य भारतीय दावेदार, 'राइटिंग विद फायर' ऑस्कर के अगले दौर में पहुंच गया है। एक जापानी फिल्म 'ड्राइव माई कार', एक डेनिश फिल्म 'फ्ली' और एक इतालवी फिल्म 'द हैंड ऑफ गॉड' अब 'ड्राइव माई कार' के साथ अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी के लिए दौड़ में हैं। जापानी फिल्म, 'फ्ली', एक डेनिश फिल्म, और 'द हैंड ऑफ गॉड', एक इतालवी फिल्म, जिसे शीर्ष उम्मीदवारों के रूप में विपणन किया जा रहा है। शुरुआत में इस श्रेणी में 92 देशों का प्रतिनिधित्व किया गया था।

सैल्यूट फिल्म का नया पोस्टर,दुलकीर सलमान दिखे पुलिस इंस्पेक्टर के अवतार में

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा: द राइज की सफलता के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया

वीडियो: पिछले थप्पड़ विवाद पर, ड्रग्स मामले में बालकृष्ण ने रवि तेजा से की पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -