अक्षय कुमार ने अल्लू अर्जुन को पुष्पा: द राइज़ फिल्म के लिए बधाई दी
अक्षय कुमार ने अल्लू अर्जुन को पुष्पा: द राइज़ फिल्म के लिए बधाई दी
Share:

 फिल्म पुष्पा: द राइज  फिल्म, जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं, इस क्षेत्र में बहुत रुचि पैदा कर रही है। सुकुमार ने फिल्म का निर्देशन किया, जो तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ हुई और दर्शकों और आलोचकों दोनों से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की। और, जैसा कि पुष्पा: द राइज बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, क्रू को दुनिया भर से बधाई नोट प्राप्त हुए हैं।

इन सबके बीच, अक्षय कुमार ने अल्लू अर्जुन और पुष्पा: द राइज टीम को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने यह भी कहा कि, जबकि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, वह जल्द ही ऐसा करने का इरादा रखते हैं। अक्षय ने ट्विटर पर फिल्म का टीजर शेयर करने के बाद कहा, "पूरे भारत से #PushpaTheRise के लिए मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए @alluarjun को बधाई, हमारे उद्योग के लिए एक और बड़ी जीत।" "मैं इसे जल्द से जल्द देखने का इरादा रखता हूं।" अक्षय जी के हावभाव से अभिभूत अल्लू अर्जुन ने कहा, "बहुत-बहुत धन्यवाद अक्षय जी।" आपका हार्दिक अभिनन्दन देना आपके लिए विचारणीय है। आप भी बधाई के पात्र हैं। लोग सिनेमाघरों में लौट रहे हैं और भारतीय फिल्म उद्योग फिर से चमकने लगा है।"
बता दें कि पुष्पा सीरीज को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। पुष्पा: द राइज़ का पहला भाग 17 दिसंबर को लॉन्च किया गया था, और दूसरा भाग अगले साल रिलीज़ किया जाएगा। संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने स्थिति के बारे में कहा, "जब सुकुमार ने खुद को सुनाया, तो मैंने सोचा कि मैं सब कुछ एक में समायोजित कर दूंगा।" इसके बाद उन्होंने इसे दो हिस्सों में बांटने की योजना बनाई। जब सुकुमार सर ने कहानी सुनाना शुरू किया तो मुझे लगा कि यह चार घंटे की फिल्म होगी। शूटिंग शुरू करने के बाद यह बड़ी हो गयी । फिल्म यह स्पष्ट करती है कि मैं सिर्फ एक हिस्से में नहीं हो सकता। इसने कहा कि इसे दो हिस्सों में बांट देना चाहिए।"

 

 

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सरकारी गवाह बनेंगी नोरा फतेही, खोलेंगी कई बड़े राज

एक बार फिर 'राउडी राठौर' के सीक्वल के साथ लौट रहे हैं अक्षय कुमार

कट बोलने के बाद भी नहीं रुकी थी नरगिस, कहा- "इमरान को मजा आया..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -