तलाक के बाद भी पति को नहीं भुला पाई समांथा, नहीं हटवाया एक्स हस्बैंड के नाम का टैटू
तलाक के बाद भी पति को नहीं भुला पाई समांथा, नहीं हटवाया एक्स हस्बैंड के नाम का टैटू
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस समांथा प्रभु काफी समय से ख़बरों में बनी हुई हैं। उन्हें प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज 'सिटाडेल' के वर्ल्ड प्रीमियर में पहुंची थीं। यहां उनके लुक के साथ-साथ टैटू पर भी यूजर्स का ध्यान गया। समांथा की बॉडी पर कई टैटू हैं। इनमें से एक उनके लिए किसी जमाने में स्पेशल हुआ करता था। ये टैटू किसी और नहीं बल्कि उनके एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य के नाम का था।

उन्होंने 'सिटाडेल' के प्रीमियर पर ब्लैक क्रॉप-टॉप और स्कर्ट पहनी थी। समांथा ने हॉलीवुड अभिनेता Stanley Tucci के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। फोटो में प्रशंसकों का ध्यान उनके टैटू पर गया। प्रशंसकों ने ध्यान दिया कि समांथा प्रभु की पसली पर आज भी चैतन्य के नाम का टैटू है। उन्होंने 'Chay' नाम का टैटू करवाया था। चैतन्य को प्यार से 'चे' कहा जाता है। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से समांथा प्रभु का तलाक 2021 में हो गया था। दोनों ने इस खबर की घोषणा साथ की थी।

वही अपने तलाक को लेकर समांथा ने करण जौहर के शो पर कहा था कि अभी उनके और चैतन्य के बीच सबकुछ नहीं हुआ है। अभी भी उनके बीच लड़ाई की गुंजाइश है। 'सिटाडेल' के प्रीमियर में समांथा को करोड़ों के आभूषण पहने देखा गया। उन्होंने लग्जरी ब्रांड बुल्गारी का सर्पेंटी वाइपर ब्रेस्लेट और नेकलेस पहना था। 'सिटाडेल' के हिंदी रीमेक में समांथा प्रभु काम कर रही हैं। इस शो में उनके साथ वरुण धवन दिखाई देंगे। इसे निर्देशक राज और डीके की जोड़ी बना रही है।

कंगना रनौत ने लगाई इंटरनेट पर आग, अदा देख फैंस हुए बेकाबू

शाहरुख खान के मन्नत के बाहर मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठी चार्ज!

'मन्नत' के आगे उमड़ा लोगों का हुजूम, शाहरुख़ खान की झलक पाते ही हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -