घर के बाहर स्पॉट हुई सामंथा
घर के बाहर स्पॉट हुई सामंथा
Share:

जैसे कि लॉक डाउन के बाद से अब चीजे देश भर में सामान्य होती जा रही है. तो वहीं कई कलाकारों को घरों से बाहर आते हुए देखा गया है. जंहा  विजय देवरकोंडा, श्रुति हासन और अल्लू अर्जुन को हाल के दिनों में अपने घरों के बाहर किसी न किसी काम के लिए देखा गया है,  वहीं अब सामंथा अक्किनेनी को बाहर देखा गया है, ऐसा कहा जा रहा है की वह बाहर किसी कार्य हेतु गई हुई थी. इन फोटोज में वह सिंपल येलो कॉटन कुर्ती में नज़र आई थीं इतना ही नहीं वह अपने इस गेटअप में बहुत ही सुंदर लग रही थी. जब वह अपनी कार के अंदर बैठ रही थी, तब उनकी ये तस्वीरें क्लिक की गई. 

वहीं हम बता दें की उन्होंने साधारण कुर्ती और बिना किसी ज्वेलरी के नज़र आई. जंहा उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए है. वहीं वर्कफ़्रंट की बात करें तो सामंथा को आखिरी बार तमिल फिल्म 96 के टॉलीवुड रीमेक में देखा गया था. शीर्षक जानू, इस फिल्म में शारवानंद मुख्य किरदार में नज़र आने वाले है. वह अगली बार विग्नेश शिवा की आगामी फिल्म काथु वाकुला रेंदु काधल में एक प्रमुख महिला का किरदार निभाती नजर आने वाली है. फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा का महत्वपूर्ण किरदार होने वाला है.

इसके अलावा, सामंथा की लिस्ट में अश्विन सरवनन की अगली फिल्म भी है, जिसका शीर्षक अभी आना बाकी है. जब अश्विन सरवनन ने फिल्म के बारे में खोला, तो उन्होंने कहा कि यह एक महिला केंद्रित फिल्म से अधिक होगी. इस फिल्म में मुख्य एक्ट्रेस के रूप में सामंथा होंगी, जबकि प्रसन्ना इसमें एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. लोकप्रिय कॉलीवुड अभिनेता प्रशांत को भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए प्रत्याशित किया गया है. फिल्म के बारे में और विवरण जल्द ही सामने आने की उम्मीद है.

जल्द ही इस निर्देशक के साथ काम करते नज़र आएँगे राणा दग्गुबाती

मॉडलिंग के बाद कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है इजाबेल लिटे

मुमैथ खान ने एक डांस ग्रुप का हिस्सा बनकर शुरू किया था करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -