जल्द ही इस निर्देशक के साथ काम करते नज़र आएँगे राणा दग्गुबाती
जल्द ही इस निर्देशक के साथ काम करते नज़र आएँगे राणा दग्गुबाती
Share:

हम सभी जानते हैं कि राणा दग्गुबाती को अपनी बहुभाषी फिल्म अरण्य / कादन / हाथी मेरे साथी की रिलीज़ का इंतजार है, लेकिन वह जल्द ही रिलीज़ कर दी जाएगी. अब, एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि अभिनेता अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक मिलिंद राऊ के साथ हाथ मिलाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जाहिर तौर पर, यह फिल्म भी निर्देशक की पिछली फिल्म, ग्रुहम की तरह ही एक थ्रिलर मूवी होने वाली है. फिल्म कथित तौर पर वीएफएक्स से सीन देखने को मिलने वाला है.

जब निर्देशक ने राणा को कहानी सुनाई, तो वह बहुत प्रभावित हुए और तुरंत ही इस फिल्म के लिए हां कर दिया. फिल्म का निर्माण सुरेश के अचंता गोपीनाथ प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा. बाकी कलाकारों और क्रू मेंबर के बारे में अधिक सूचना जल्द ही सामने आने वाली है. इस बीच, उनकी अगली फिल्म विराट परवम की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होने की उम्मीद है.

वीनू उदुगला निर्देशन नक्सलियों की कहानी के बारे में है और इसमें साईं पल्लवी भी अहम् भूमिका में है, जबकि प्रिया मणि और नंदिता दास भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. अगर रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ भी किया जाए तो फिल्म में राणा एक नक्सली की भूमिका निभाएंगे, जबकि साईं पल्लवी एक देशी गायिका नक्सली की भूमिका निभाती नजर आएंगी. राणा ने हाल ही में हैदराबाद के एक इंटीरियर डिजाइनर मिहिका बजाज से शादी कर ली है.

मॉडलिंग के बाद कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है इजाबेल लिटे

निर्देशक अजय की इस फिल्म ने पूरे किए 2 वर्ष

मुमैथ खान ने एक डांस ग्रुप का हिस्सा बनकर शुरू किया था करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -