मॉडलिंग के बाद कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है इजाबेल लिटे
मॉडलिंग के बाद कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है इजाबेल लिटे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल इजाबेल लिटे को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इजाबेल लिटे आज अपना 30 वां जन्मदिन मना रही है. इजाबेल लिटे का जन्म 1 सितम्बर 1990 को हुआ था. 

इजाबेल लिटे ने कम उम्र में मॉडलिंग की और Lakme, प्रोक्टर एंड गैंबल, बिग बाजार आदि जैसे अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के लिए कई विज्ञापन अभियानों में दिखाई दीं. इजाबेले एक सफल मॉडल हैं, जिन्होंने  साल 2013 में थ्रिलर फिल्म 'Sixteen' के साथ बड़े परदे पर डेब्यू किया. जिसके अगले साल, 2014 में, Izabelle एक शुद्ध रोमांटिक फिल्म "Purani Jeans" में में अभिनय कर चुकी है, जहां उनके प्रदर्शन की बहुत सराहना हुई थी. बॉलीवुड में खुद को पेश करने में नाकाम रहने के बाद वह साउथ की ओर मुड़ गईं और नरेंद्र और मिस्टर मंजू जैसी कुछ तेलुगु फिल्मों में दिखाई दीं. वह कुछ प्रतिष्ठित विज्ञापनों में भी दिखाई दी, और भारत में सबसे अधिक मांग वाली मॉडलों में से एक बन गई.

इजाबेल लिटे ने निस्वार्थ भाव से भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपने पिछले रिश्ते के बारे में खुलासा किया. और उन्होंने कहा कि यह अफवाह थी कि सनसनीखेज अभिनेत्री भारतीय अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं जब उन्हें एक साथ डिनर करते हुए देखा गया. हालांकि, इजाबेल लिटे ने सिद्धार्थ को डेट करने से इनकार किया, क्योंकि वह सिर्फ उनके दोस्त थे. फिल्म ''पुरानी जीन्स'' की रिलीज के दौरान इजाबेल लिटे और लीड एक्टर तनुज विरवानी को भी डेटिंग करने की अफवाह उड़ी थी.

निर्देशक अजय की इस फिल्म ने पूरे किए 2 वर्ष

अपने डांस से सभी का दिल जीत रही है महेश बाबू की बेटी

जानिए टालीवुड स्टार सुनील के आने वाले प्रोजेक्ट की बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -