सामंथा अक्किनेनी के इस लुक के दीवाने हुए लोग
सामंथा अक्किनेनी के इस लुक के दीवाने हुए लोग
Share:

लॉकडाउन प्रतिबंधों में आसानी के साथ अब सितारों को देखा जा रहा है ताकि उनकी कार्य प्रतिबद्धताओं को पूरा किया जा सके . देश धीरे-धीरे सामान्य स्थिति में फेरबदल कर रहा है, इसलिए अब फिल्मों और विज्ञापनों की शूटिंग शुरू हो गई है. टालीवुड स्टार सामंथा अक्किनेनी, जो कुछ मौकों को छोड़कर इन दिनों घर पर थीं, लेकिन अब उन्होंने बाहर कदम रखा है, और एक विज्ञापन के शूटिंग सेट में शामिल हो गई हैं . इतना ही नहीं उनका नया लुक भी लोगों को खूब भा रहा है, जिसमें वह एक पुष्प साड़ी में और गहरे हरे रंग की आस्तीन ब्लाउज पहने हुए नज़र आई. इन फोटोज में वह क्रू से बातचीत करते नजर आ रही थी. और कैजुअल टॉक में मशगूल थी.

इस बीच, वर्कफ़्रंट की  बात करें तो  मजिली स्टार अगले काथू वाकुला रेंडू कांधल द्वारा निर्देशित और विग्नेश शिवन को देखा जाएगा . सामंथा के अलावा इस फिल्म में नायनाथारा और विजय सेतुपति भी लीड रोल्स में हैं . फिल्म के अप्रैल 2020 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद थी. हालांकि, चल रही महामारी की स्थिति के कारण इसमें देरी हो गई . अनुमान है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म की प्रगति के बारे में नए अपडेट्स का खुलासा करेंगे .

वह भी अपनी लिस्ट में अश्विन सरवनन के अगले निर्देशक उद्यम में है, जो अभी तक शीर्षक नहीं है . सामंथा लीड रोल निभाती नजर आएंगी, जबकि प्रसन्ना और प्रशांत अन्य अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे . उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म के अपडेट के बारे में घोषणा करने वाले है. हाल ही में यह भी खबर आई थी कि सामंथा कोलीवुड निर्देशकों की स्क्रिप्ट सुन रही हैं और वह तमिल दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तमिल फिल्मों में अभिनय का इंतजार कर रही हैं .

जयम रवि की इस फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज़

अर्जुन सरजा की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के रीमेक की शूटिंग हुई शुरू

जानिए क्यों #KomaramBheemNTR ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -