सामंथा अक्किनेनी इस क्लासिक एक्सेसरी के बिना नहीं निकलती है घर से बाहर
सामंथा अक्किनेनी इस क्लासिक एक्सेसरी के बिना नहीं निकलती है घर से बाहर
Share:

साउथ अदाकारा सामंथा अक्किनेनी नए ट्रेंड्स को फॉलो करने के लिए जानी जाती हैं, लेकिन वह हर चीज को स्टाइलिश रखना जानती हैं. साउथ के बेस्ट ड्रेस्ड नए ट्रेंड्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने का एक भी मौका चूकने से वह कभी नहीं चुकती है. विशेष रूप से, सामान की उनकी पसंद हमेशा सुर्खियों को हथियाने में कामयाब रहती है. एक आश्चर्यजनक गौण टुकड़ा जिसने निश्चित रूप से हमारा ध्यान आकर्षित किया है.

खैर, सामंथा अक्किनेनी भीड़ में बाहर रहना सुनिश्चित करती है और अपने लुक को पूरा करने वाले सिग्नेचर ऐड पर भी उतना ही ध्यान दे रही है. ईविल या भाग्यशाली एक क्लासिक टुकड़ा है और काफी फैशनेबल है. बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय हस्तियों में कई सेलिब्रिटीज आभूषणों के इस टुकड़े के मालिक हैं जो बेहतरीन दिखता है. वैसे यह किसी भी इंडियन या वेस्टर्न लुक पर पहनने के लिए काफी बजट फ्रेंडली और परफेक्ट है. नजरों का जादू कितना अच्छा काम करता है यह तो वक्त ही बता सकता है!

इस बीच, सामन्था अक्किनेनी के पास सुपर-महंगे सामानों का एक कलेक्शन है और उनमें से गुच्ची बेल्ट, मानोलो ब्लाहनिक पंप और वैलेंटिनो बेल्ट हैं. वर्कफ़्रंट की यदि बात करे तो एक्ट्रेस के पास, ओह बेबी के अलावा कुछ अन्य प्रोजेक्ट भी हैं. अभिनेत्री एक वेब श्रृंखला के साथ अपनी हिंदी फिल्म में शुरुआत करने के लिए भी तैयार है. वह द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगी, जो राज और डीके द्वारा निर्देशित है. इसी के साथ एक्ट्रेस अक्सर अपने फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

साउथ की इस फिल्म में नजर आएगी तापसी पन्नू, विजय सेतुपति भी होंगे साथ

महेश बाबू ने अपने बेटे के जन्मदिन पर किया प्यार भरा पोस्ट

'साहो' के एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रभास और श्रद्धा ने इस तरह जाहिर की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -