CAA : पाकिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे, महिला प्रदर्शनकारियों के बीच से उठी देश विरोधी आवाज
CAA : पाकिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे, महिला प्रदर्शनकारियों के बीच से उठी देश विरोधी आवाज
Share:

देश की संसद से पास होने के बाद से नागरिकता संशोधन कानून का काफी विरोध देखने को मिल रहा है. इस विरोध ने अब ने उपद्रव का रूप ले लिया है. चौथे दिन बुधवार को भी शहर में जबरदस्त तनाव और अफवाहों का दौर कायम रहा. मुरादाबाद-अनूपशहर हाईवे को जोड़ने वाले क्वार्सी बाईपास स्थित जीवनगढ़ पुलिया पर पिछले 48 घंटे (सोमवार) से जाम-धरना लगाए बैठी प्रदर्शनकारी महिलाएं नारेबाजी के बीच पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा रही हैं.

'पीएम मोदी का NSA डोभाल को भेजना, गृह मंत्री अमित शाह की नाकामी'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसको देखते हुए प्रशासन ने अग्रिम आदेश तक क्वार्सी चौराहे पर बृहस्पतिवार और रविवार को लगने वाली पैंठ न लगाने का आदेश दिया है. वहीं शाहजमाल ईदगाह पर चल रहा धरना भी 30वें दिन जारी रहा. पुरानी चुंगी स्थित एएमयू गेट पर भी धरना जारी रहा. यहां नोकझोंक के बावजूद पुलिस ने शामियाना नहीं लगने दिया. अब शहर में बाजार खुलने लगे है.

अखिलेश यादव के अचानक रामपुर आने की खबर से मची खलबली, ऐसा बना राजनीतिक परिदृश्य

मुस्लिम बहुतायत वालो इलाकों के बाजारों में भी दुकानें खुलना प्रारभ हो गई हैं. मगर तनाव के चलते रौनक नहीं लौट रही है. शाम को एडीजी आगरा जोन अजय आनंद के नेतृत्व में पुलिस प्रशासनिक टीम ने धर्म गुरुओं के साथ पुराने शहर में शांति सद्भाव मार्च निकाला. वहीं इंटरनेट पर लगी रोक अभी बरकरार है.रविवार को ऊपरकोट और सोमवार तड़के जमालपुर में हुए उपद्रव के बाद सोमवार दोपहर तीन बजे से जीवनगढ़ पुलिया स्थित बाईपास पर महिलाएं जाम-धरना लगाए बैठी हैं. इनकी संख्या लगातार बढ़ रही है और ऊपर तंबू तक तान दिया गया है. इस दौरान माइक से लगातार कुछ महिलाएं संबोधित करती रहती हैं और नारेबाजी भी होती रही.

शाहीन बाग़ में मच सकता है उपद्रव, ख़ुफ़िया इनपुट के बाद अलर्ट हुई दिल्ली पुलिस

सुप्रीम कोर्ट के जज ने की पीएम मोदी की तारीफ, विरोध में उतरा बार एसोसिएशन

किसानों के लिए खुशखबरी, कमलनाथ सरकार ने शुरू की नई पहल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -