शाहीन बाग़ में मच सकता है उपद्रव, ख़ुफ़िया इनपुट के बाद अलर्ट हुई दिल्ली पुलिस
शाहीन बाग़ में मच सकता है उपद्रव, ख़ुफ़िया इनपुट के बाद अलर्ट हुई दिल्ली पुलिस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में बीते कुछ दिनों से हिंसा भड़कने के बाद बुधवार का दिन राहत भरा रहा. बुधवार को कहीं से भी हिंसक झड़पों की कोई सूचना नहीं आई. संवेदनशील इलाकों में भारी तादाद में सुरक्षा बलों की तैनाती और निरंतर हो रहे फ्लैग मार्च ने दिल्ली में एक बार फिर शांति स्थापित कर दी है. किन्तु अब दिल्ली पुलिस को एक नया इनपुट मिला है. 

पुलिस को पता चला है कि रविवार को शाहीन बाग में भारी तादाद में लोग जमा हो सकते हैं. सूचना के अनुसार वहां लोगों के पास हथियार भी हो सकते हैं. इस सूचना के हाथ लगते ही शाहीन बाग को लेकर दिल्ली पुलिस सतर्क हो गई है. पुलिस ने सुरक्षा को लेकर की बैठक भी की है. मौजपुर, जाफराबाद, भजनपुरा और सीलमपुर में भड़की हिंसा के मद्देनज़र दिल्ली पुलिस अब शाहीन बाग के लिए सतर्क हो गई है. दरअसल, पुलिस को खुफिया इनपुट मिले हैं कि रविवार को शाहीन बाग इलाके के पास भारी संख्या में लोग जमा होने वाले हैं.

इसी बात को लेकर दिल्ली पुलिस के उच्च अधिकारियों ने देर रात शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ बैठक की है. जानकारी के अनुसार यह बैठक लगभग आधे घंटे तक चली है. स्थिति को देखते हुए दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों से एक बार फिर शाहीन बाग के मार्ग को खाली करने का आग्रह किया है. पुलिस अधिकारियों ने आग्रह किया है कि प्रदर्शन सड़क से शिफ्ट हो जाए. बताया जा रहा है कि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को अदालत का हवाला देते हुए भी समझाने की कोशिश की गई है.

सुप्रीम कोर्ट के जज ने की पीएम मोदी की तारीफ, विरोध में उतरा बार एसोसिएशन

इस कानून में हो सकता है बदलाव, रवि शंकर प्रसाद ने दिए संकेत

दिल्ली हिंसा पर कांग्रेस नेता कर्ण सिंह बोले, अगर जरूरी हो तो सेना तैनात की जानी चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -