'पीएम मोदी का NSA डोभाल को भेजना, गृह मंत्री अमित शाह की नाकामी'

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्व इलाके में पिछले तीन दिनों में हुई हिंसा ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. कई क्षेत्रों में आगजनी हुई, पत्थरबाजी हुई और अबतक 27 लोगों की जान जा चुकी है. हिंसा के बीच सबसे अधिक सवाल दिल्ली पुलिस पर उठ रहे हैं और विपक्ष के निशाने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हैं. कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को कहा है कि दिल्ली की सड़कों पर अजित डोभाल का होना ये साबित करता है कि अमित शाह विफल साबित हुए हैं.

दिल्ली में तीन तक चली हिंसा के बाद बुधवार को जब पीएम नरेंद्र मोदी सक्रीय हुए तो उन्होंने सबसे पहले ट्वीट कर हर किसी से शांति का आग्रह किया. इसके बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों का जायज़ा लिया और आम जनता से बात की. इसी मुद्दे पर कांग्रेस ने अब मोदी सरकार को निशाने पर लिया है.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘NSA, अजित डोवाल को भेजकर मोदी जी ने साबित कर दिया कि श्री अमित शाह देश के गृह मंत्री के तौर पर पूरी तरह विफल साबित हुए हैं. सोनिया जी ने भी यही बात कही है. मोदी जी, एक नाकाम गृह मंत्री पर जब आपको ही भरोसा नहीं है तो उन्हें बर्खास्त क्यों नही करते.’

दिल्ली हिंसा से बेहद दुखी हैं UN के महासचिव, लोगों से की संयम बरतने की अपील

कपिल मिश्रा ने आप नेता ताहिर हुसैन पर लगाया संगीन आरोप, ट्वीट में कही ये बात

हिंसा फैलाने वालों पर सख्त हुए सीएम योगी, कहा-मनमानी करने वालों को नही छोड़ेंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -