अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल को लेकर बोली यह बात
अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल को लेकर बोली यह बात
Share:

कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि वह वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में किसी भी बड़े दल से गठबंधन नहीं करेंगे. छोटे दलों को जरूर साथ ले सकते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा की एक ही राह है और वह इन दोनों दलों से दूरी बनाकर रहेंगे. उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष व अपने चाचा शिवपाल यादव के बारे में पूछे गए सवाल पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जसवंत नगर विधानसभा सीट पर उनके साथ 'एडजस्टमेंट' हो सकता है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अभी चुनाव दूर है.

कोरोना की दवा की मात्रा को लेकर ICMR ने WHO को लिखा पत्र

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक टीवी चैनल पर कहा कि समाजवादी पार्टी यूपी में अकेले काम कर रही है. कभी-कभी लगता है कि कांग्रेस और भाजपा का रास्ता एक जैसा है. भाजपा की सरकार हटे और नई सरकार बने, यूपी में अब समाजवादियों का यही लक्ष्य है. कांग्रेस के साथ बस विवाद पर अखिलेश ने कहा कि यूपी में 70 हजार से ज्यादा बसें हैं, सरकार चाहती तो मजदूरों के लिए बस लगा सकती थी. जब कोटा से बच्चों को निकाला गया तो मजदूरों को क्यों नहीं निकाला गया. अगर सरकार चाहती तो कोई भी मजदूर पैदल नहीं जाता.

भोपाल में सांसद प्रज्ञा ठाकुर के लगे गुमशुदगी के पोस्टर

अपने बयान में अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं उन्हें खाना खिला रहे हैं. उन्हे खुशी है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन्हीं अस्पतालों में जा रहे हैं जो समाजवादी सरकार ने बनाए थे. आज वही एंबुलेंस काम आ रही है जो हमारी सरकार ने दी थी. सरकार ने सभी मेडिकल कॉलेजों में फूल बरसाए लेकिन सैफई व आजमगढ़ के अस्पतालों को क्यों छोड़ दिया गया?

कोरोना के चलते अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर रोक 30 जून तक बढ़ा सकता है चीन

फ्रांसीसी बिल्ली कोरोना संक्रमण से हुई रिकवर

छत्तीसगढ़ के पहले सीएम ने दुनिया को कहा अलविदा, बेटे अमित जोगी ने दी जानकारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -