भोपाल में सांसद प्रज्ञा ठाकुर के लगे गुमशुदगी के पोस्टर
भोपाल में सांसद प्रज्ञा ठाकुर के लगे गुमशुदगी के पोस्टर
Share:

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुमशुदगी पोस्टर लगने के बाद अब भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर के भी लापता होने के पोस्टर लगने लगे हैं. दरअसल, भोपाल में कई स्थानों पर प्रज्ञा की फ़ोटो के साथ लगे इन पोस्टरों ने सांसद को लापता बताया है. अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पोस्टर किसने लगाए हैं. पोस्टर लगाने वाले ने कोई जानकारी भी नहीं दी है. इस बारें में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि लोगों को जब आवश्यकता है, गरीब परेशान हो रहे हैं, राशन मिल नही रह है तब सांसद गायब है. लेकिन दिग्विजय सिंह सेवा में लगे हुए है.

मालूम हो की बीते दिनों संत हिरदाराम नगर में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने गरीब महिलाओं के बीच राशन बांटा था, तब उन्होंने भी साध्वी प्रज्ञा के लापता होने का मुददा उठाया था. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि लॉकडाउन से आम जनता परेशान है. बेरोजगारी भी बढ़ गई है. शिवराज सरकार को गरीब परिवारों को हर माह साढ़े सात हजार रुपये देना चाहिए.

बता दें की पूर्व मंत्री व विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद भी सांसद साध्वी प्रज्ञा भोपाल से गायब हो गई है. वहीं, चुनाव हारने के बाद भी दिग्विजयि संह जनता की सेवा करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी कई बार पीसी शर्मा लापता होने के मुद्दे पर साध्वी प्रज्ञा पर सवाल उठा चुके हैं. तब इसके जवाब में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि कांग्रेस की सरकार में साध्वी प्रज्ञा को काफी प्रताड़ित किया गया था. वह उससे पीड़ित हैं, उन्हें रासायनिक इंजेक्शन दिया गया था.

क्या अब येदियुरप्पा के विधायक हो चुके है बा​गी ?

महाराष्ट्र में 'खाकी'' पर कहर बरपा रहा कोरोना, अब तक 25 पुलिसकर्मी गँवा चुके हैं जान

प्रोड्यूसर ने अक्षय को किया फिल्म देने से इंकार, एक्टर ने कहा- 'प्लीज़ मेरे पेट पर लात मत मारो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -