फ्रांसीसी बिल्ली कोरोना संक्रमण से हुई रिकवर
फ्रांसीसी बिल्ली कोरोना संक्रमण से हुई रिकवर
Share:

ब्रायन जिनकी उम्र 24 साल है, उन्हे कोरोना संदिग्ध माना जा रहा है. उनका पैपिल के साथ बगीचे में SARS-CoV-2 पोज़ से संक्रमित होने का संदेह है, उसकी 9 साल की बिल्ली जिसका कोरोनावायरस टेस्ट पॉजीटिव आया था. वो अब संक्रमण से रिकवर हो गई है. 

पैपिल के मालिक यानी ब्रायन को लेकर संदेह व्यक्त किया जा रहा है. उन्हे अपनी बिल्ली को प्यार करने के लिए उसके सिर के पीछे और शरीर के चमकदार हिस्से पर हाथ फेरा था. जिसकी वजह से पैपिल में कोरोना वायरस फैला है. माना जा रहा है कि विश्व स्तर पर पालतू जानवर और इंसानों से जुड़ा कोरोना संक्रमित का पहला ज्ञात मामला है, जो फ्रांस में सामने आया कोरोना का पहला ऐसा मामला है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 24 वर्षीय ब्रायन में पहली बार मार्च के अंत में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे. ब्रायन पेट्रोकेमिकल प्लांट में काम करते है. माना जा रहा है कि उनकी गलतियों की वजह से परिवार के अन्य लोगों में कोरोना वायरस फैला था. क्योंकि कोरोना पॉजीटिव निकलने के बाद उन्होने स्वंय को घर में सेल्फ आइसोलेट किया था. जहां पर वह अपने माता-पिता के साथ रहते है. कई दिनों बाद उनकी माँ फ्लोरेंस को तेज़ बुखार आया. जांच करने के बाद उनका भी कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया. इसके अलावा उनकी बिल्ली पैपिल को भी बुखार आया, जो बाद में पॉजीटिव निकली. सोशल मीडिया पर यह बात सामने आने के बाद ब्रायन को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है. लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की है. 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -