यूपी में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, वोटिंग के दौरान हुआ था विवाद
यूपी में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, वोटिंग के दौरान हुआ था विवाद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के तिलहर विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को दूसरे चरण की वोटिंग के अगले ही दिन चकौरा गांव के रहने वाले समाजवादी पार्टी के बूथ एजेंट 18 वर्षीय सुधीर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस विवाद में भाजपा समर्थक वीरेंद्र यादव गोली लगने से जख्मी हो गया है, जिसे लखनऊ रेफर किया गया है। 

दोनों पक्षों में विवाद ही शुरुआत वोटिंग के दौरान सोमवार 14 फरवरी को हुई थी। बूथ पर फर्जी मतदान को लेकर दोनों सियासी दलों के लोग आपस में भिड़ गए थे। आरोप है कि सोमवार रात में भी दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। मंगलवार सुबह फिर से दोनों पक्षों के बीच विवाद के बाद गोलीबारी और पथराव हुआ, जिसमें गोली लगने से सुधीर यादव (18) की जान चली गई। वहीं, भाजपा समर्थक वीरेंद्र यादव जख्मी हो गया। घटना के बाद गांव में माहौल तनावपूर्ण है, जिसके कारण अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है। मौके पर सीओ तिलहर मौजूद हैं और गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। 

तिलहर विधानसभा में सोमवार को मतदान के अंतिम चरण में निगोही ब्लाक के कई पोलिंग बूथों पर सपा और भाजपा समर्थकों में विवाद हुए थे। इसी के कारण चकौरा में यह घटना सोमवार शाम को शुरू हुई और मंगलवार को हत्या हो गई। निगोही ब्लाक क्षेत्र में स्थानीय पुलिस का रवैया खराब रहा। विवाद के कारण पूरे जिले में केवल निगोही ब्लाक पूरे राज्य में बवाल के चलते चर्चा में रहा।

गाय का बलात्कार कर बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल.. जुबेर और चुन्ना गिरफ्तार

87 वर्षीय बुजुर्ग महिला का बलात्कार करने वाला स्वीपर गिरफ्तार, 7 माह से बिस्तर पर है महिला

चोरों ने घर में घुसकर नौकरानी के हाथ पैर बांधे, वकील की पत्नी की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -