चोरों ने घर में घुसकर नौकरानी के हाथ पैर बांधे, वकील की पत्नी की हत्या

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब कानपुर के वरिष्ठ वकील विश्वनाथ कपूर की पत्नी का क़त्ल कर दिया गया है. शहर के सबसे प्रतिष्ठित वकीलों में शामिल रहे विश्वनाथ कपूर के घर पर सोमवार की रात चोर घुस आए. चोरों ने नौकरानी के हाथ-पैर बांध दिए और लूट मचाने लगे, इसी बीच वकील की पत्नी ने आ गईं और विरोध शुरू किया, जिसके बाद चोरों ने उनपर हमला कर दिया.

दरअसल, कानपुर के स्वरूप नगर थाना अंतर्गत कंकोर्ड अपार्टमेंट में एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर लाखों की लूट का मामला प्रकाश में आया है. फ्लैट नंबर 307 में मधु कपूर रहती थीं. उनके साथ सावित्री नाम की एक नौकरानी रहती है. सोमवार रात बदमाश फ्लैट पहुंचे, ड्राइवर बताकर दरवाजा खुलवाया. अंदर घुसते ही चोरों ने नौकरानी सावित्री को बाथरूम में बंद कर दिया और लूट करने लगे. मधु ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी गला दबाकर उन्हें मार डाला. उसके बाद नगदी व जेवरात लेकर भाग गए.

नौकरानी का कहना है कि लुटेरों ने मेरे हाथ पैर बांधकर रूम में बंद कर दिया था. ADCP ने बताया मामले की जांच की जा रही है. CCTV में कुछ संदिग्ध कैद हुए हैं, उनके बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है.

असम: हैलाकांडी में 6 साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोप में किशोर गिरफ्तार

उन्नाव में एक और सामूहिक बलात्कार, नाबालिग दलित लड़की के साथ 3 दरिंदों ने किया दुष्कर्म

गोमांस ले जाने पर मचा हंगामा, गुस्साई भीड़ ने लगाई आग और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -