'हर परिवार से एक सदस्य को सरकारी नौकरी..', अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव का चुनावी वादा
'हर परिवार से एक सदस्य को सरकारी नौकरी..', अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव का चुनावी वादा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बिजली का मुद्दा लगातार बड़ा होता जा रहा है. बिजली को लेकर पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी, वहीं अब राज्य के पूर्व मंत्री शिवपाल यादव वोट अपील के दौरान बिजली के मुद्दे को लेकर लोगों के बीच पहुंच रहे हैं. इटावा में चुनाव प्रचार के दौरान शिवपाल यादव ने लोगों से कहा है कि योगी सरकार में बिजली को लेकर जिसके घर पर रेड मारी गई है और पर्ची काटी गई है. 

शिवपाल ने आगे कहा कि हमारी सरकार बना दो, सरकार आते ही ब्याज समेत जुर्माना वापस दिलाऊंगा. शिवपाल ने आगे कहा कि सरकार बनते ही 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे. जब बिल ही नहीं आएगा, तो फिर किस बात की प्राथमिकी दर्ज होगी. हमारी सरकार में बिजली के छापे नहीं पड़े, कनेक्शन हो या ना हो फिर भी बिजली जलाओ. लोगों के बीच वोट मांगने पहुंचे शिवपाल यादव एक के बाद एक कई वायदों की झड़ी लगा दी हैं. शिवपाल ने कहा कि हर परिवार में एक बेटे को या एक बेटी को सरकारी नौकरी अवश्य देंगे. जो लड़के बेरोजगार हैं, उन्हें अडानी-अंबानी के सरकारी खजाने से 5-5 लाख रुपया रोजगार के लिए प्रदान करेंगे. 

शिवपाल यादव ने आगे कहा कि यदि आप लोग (वोटर्स) कहेंगे तो गेहूं और धान का समर्थन मूल्य 2500 रुपए प्रति क्विंटल दिलवाएंगे. आलू और लहसुन सस्ता नहीं होगा. मेरी सरकार में आलू सस्ता नहीं होने दिया था, हमने आलू विदेशों में बिकने के लिए पहुंचा दिया था. 

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -