राज बब्बर भी देंगे कांग्रेस को झटका ! सपा प्रवक्ता की पोस्ट से शुरू हुई अटकलें
राज बब्बर भी देंगे कांग्रेस को झटका ! सपा प्रवक्ता की पोस्ट से शुरू हुई अटकलें
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की सियासी सरगर्मियों के बीच कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने का सिलसिला थम नहीं रहा है. UPA सरकार के दौरान मंत्री रहे आरपीएन सिंह के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद पूर्व सांसद राकेश सचान ने भी कांग्रेस से इस्तीफा देकर भगवा दल का दामन थाम लिया है. अब कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के भी घर वापसी की अटकलें तेज हो गई हैं, क्योंकि समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रवक्ता ने इसके संकेत दिए हैं. 

 

सपा के प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने स्वदेश एप Koo पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व समाजवादी नेता, अभिनेता जल्दी ही समाजवादी होंगे.' फखरुल हसन ने जो तीन इशारे किए हैं वे सभी राज बब्बर की तरफ संकेत कर रहे हैं. ऐसे में राज बब्बर के सपा का दामन थामने की सियासी अटकलें तेज हो गई हैं, क्योंकि कांग्रेस में 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद से ही वह हाशिए पर चल रहे हैं. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की बागडौर जब से प्रियंका गांधी ने अपने हाथों में ली है, तब से राज बब्बर एक्टिव नहीं हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद ही राज बब्बर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दे दिया था. इसके बाद से वह कांग्रेस के किसी भी कार्यक्रम में दिखाई नहीं दिए हैं. कांग्रेस के जी-23 नेताओं में राज बब्बर का भी नाम शामिल है.

'मुझे फॉलोवर नहीं मिल रहे..', राहुल के आरोप पर भाजपा बोली- अब EC को लिख दो कि वोट नहीं मिल रहे

'मेरे फॉलोवर्स घटा दिए..', राहुल गांधी के आरोपों पर ट्विटर ने कहा- कंपनी की नीतियों पर नज़र डालें..

पशुपति पारस ने रुचिदा शर्मा को 5 साल के लिए किया निलंबित, लगा ये बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -