टीवी इंडस्ट्री में फिर से छाने को तैयार हैं गंगूबाई, इस शो से कर रहीं वापसी
टीवी इंडस्ट्री में फिर से छाने को तैयार हैं गंगूबाई, इस शो से कर रहीं वापसी
Share:

छोटे पर्दे पर और टीवी इंडस्ट्री में अपना नाम गंगूबाई के नाम से बताने वाली मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट सलोनी दैनी अब एक बार फिर से आ रहीं हैं. जी हाँ, दरअसल वह छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. सामने आई खबरों के मुताबिक जल्द ही सलोनी मैजिकल शो 'ये जादू है जिन्न का' में नजर आएंगी. वहीं इस शो का प्रसारण 14 अक्टूबर से होगा और शो का पहला प्रोमो वीडियो रिलीज किया जा चुका है जो सभी को खूब पसंद आया है. आपको बता दें कि शो का VFX कमाल का है लेकिन क्या आपने आवाज की तरफ ध्यान दिया...?

जी हाँ, दरअसल शो के प्रोमो वीडियो में जो आवाज बैकग्राउंड से सुनाई दे रही है वो सलोनी दैनी की है और सलोनी इस शो में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, वैसे यह पहली बार है जब किसी चाइल्ड आर्टिस्ट ने किसी शो के पहले प्रोमो वीडियो के लिए वॉइस ओवर दिया है. वहीं हाल ही में शो के बारे में सलोनी ने कहा, "जब मुझे ये रोल ऑफर किया गया तो मैं बहुत उत्साहित थी. मैंने इसे स्वीकार करने से पहले सोचा भी नहीं. मैं परी कथाएं सुनते हुए बड़ी हुई हूं और ये शो करना दोबारा बचपन के सपनों के हकीकत होने जैसा था.''

आप सभी को बता दें कि सलोनी ने अपनी पढ़ाई पर फोकस करने के लिए छोटे पर्दे को अलविदा कहा था लेकिन अब वह एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार है. उन्होंने कहा, "मैं शुरुआती कुछ एपिसोड्स का नरेशन कर रही हूं और शो में अमन की बहन का किरदार निभा रही हूं. ये शो जादू की कहानियों पर आधारित है जिसकी कहानी एक युवा हैंडसम लड़के नवाब के इर्द गिर्द घूमती है."

जाने किस प्रदेश में देखा जाता है सबसे ज्यादा ​टीवी

काली बिकिनी पहनकर मोनालिसा ने लगाई पानी में आग

Bigg Boss 13: घर में फैला डर का माहौल, शहनाज गिल ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -