यह सेलेब्रिटीज़ बन सकते हैं बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स, यह होंगे होस्ट
यह सेलेब्रिटीज़ बन सकते हैं बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स, यह होंगे होस्ट
Share:

टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के अभी तक लगभग 11 सीज़न सफलता से बीत चुके हैं, जिसमें ज्यादातर सीज़न्स की होस्टिंग बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने ही की है. अब धीरे-धीरे इस शो के अगले सीज़न की बातें शुरू होने लगी हैं, जिसके तहत कई सेलेब्रिटीज़ बिग बॉस घर में आने के लिए अपनी नाम रख चुके हैं. बात करें नए सीज़न के होस्ट की तो शायद उसे भी सलमान खान ही करेंगे.

सलमान खान बिग बॉस के अभी तक के सबसे पॉपुलर होस्ट रहे हैं, और संभावनाएं जताई जा रही हैं कि अगले सीज़न की होस्टिंग की कमान भी वही संभाल सकते हैं. सलमान खान की फैन फॉलोविंग एक अलग मुद्दा है लेकिन कंटेस्टेंट्स के साथ उनका बात करने का तरीका काफी स्ट्रैट फॉरवर्ड है, जोकि सभी को पसंद आता है. सलमान खान बखूबी जानते हैं कि किसी शो की एंटरटेनमेंट वैल्यू किस तरह मेन्टेन करके रखी जाती है, इसिलए चैनल भी उन्हें हटाने का जोखिम नहीं उठाएगा.

बिग बॉस के अगले सीज़न के लिए कई सेलेब्रिटीज़ अपनी मंशा जता चुके हैं. फेमस टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' की शुभांगी आप्टे ने भी इस शो में आने के लिए अर्ज़ी लगाई थी, जोकि आगामी सीज़न में नज़र आ सकती हैं. वहीं चैनल वाले कई समय से रोहित रॉय को बिग बॉस हाउस में प्रवेश करवाने में लगे हुए हैं, हो सकता है इस बार रोहित की बात बन जाए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कॉमनर कैटेगरी के लिए जुलाई अगस्त तक नॉमिनेशंस शुरू किये जायेंगे, जिसके लिए आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपनी प्रोफाइल बनानी होगी. सलमान से पहले बिग बॉस को अभी तक कई सेलेब्रिटीज़ होस्ट कर चुके हैं जैसे अरशद वारसी, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहले पार्टनर को तलाक देने के बाद, अब इस तरह एन्जॉय कर रहा है ये कपल

किसिंग सीन करने पर भड़के इस एक्ट्रेस के पिता, कहा- मेरी बेटी एडल्ट सीन....

'विरूष्का' की तरह पोज़ देने से ट्रोल हुए पुनीश-बंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -