घर बैठे जीत सकते हैं लाखों और मिल सकते हैं सलमान से, जानें कैसे
घर बैठे जीत सकते हैं लाखों और मिल सकते हैं सलमान से, जानें कैसे
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान जल्द ही अपने टीवी शो 'दस का दम' को दोबारा लेकर आने वाले हैं. अपनी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपने इस शो का टीज़र लॉन्च कर सलमान ने घर बैठे दर्शकों को इस शो से जुड़ने का न्योता दिया है. टीज़र में सलमान अपने शो को प्रमोट करने के साथ-साथ SONY चैनल को भी प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं. सलमान अपने शो के टीज़र में Sony Liv app को डाउनलोड करने की बात कह रहे हैं.

सलमान ने टीज़र में कहा कि, "जब हर चीज के लिए एेप है तो आपके और मेरे बीच में क्यों गैप है?" सलमान ने बताया कि दर्शक घर बैठे भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं और शो में पार्टिसिपेट कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐप को डाउनलोड करने के बाद दर्शकों से उनकी ज़िन्दगी से जुड़े लग-अलग तरह के सवाल किये जायेंगे, जिसे 40 लेवल्स के आधार पर बांटा जायेगा. हरेक लेवल के बाद खेलने वाले व्यक्ति को ज्यादा अंक मिलेंगे, ताकि वह अच्छे-अच्छे गिफ्ट हैंपर जीतने के साथ लम्बे समय तक गेम का हिस्सा बना रहे, जिसे उसे गेम के ऊपरी लेवल पर पहुंचने का मौका मिल सके.

इस ऐप में 'कितने प्रतिशत भारतीय सेगमेंट' में हर लेवल पर देश के बारे में बेहतरीन सवाल किए जायेंगे. जो दर्शक इस शो के पूर्व सीज़न को देख चुके हैं, उनके लिए यह आसान साबित हो सकता है. इस ऐप के माध्यम से गेम शो में हिस्सा लेने वाले लोगों को सलमान खान के साथ फन वीडियो मैसेज बनाने का मौका भी मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले वाले प्रोमो में सलमान खान अपने फैंस से इस शो को लेकर अनुमान लगाने के लिए कह रहे थे. सलमान कह रहे थे कि, "मैं कब वापस आ रहा हूं, कहां वापस आ रहा हूं, क्यों वापस आ रहा हूं...अनुमान लगाते रहिए."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक बार फिर एक्टिंग करना चाहती हैं भूषण कुमार की पत्नी

रणबीर के कारण मिला फिल्मों में ब्रेक : रणवीर

पूर्व प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म में ये अभिनेत्री होंगी प्रियंका गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -