पूर्व प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म में ये अभिनेत्री होंगी प्रियंका गाँधी
पूर्व प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म में ये अभिनेत्री होंगी प्रियंका गाँधी
Share:

भारत के प्रधान मंत्री रह चुके मनमोहन सिंह के जीवन पर एक किताब लिखी गयी है जिसे संजय बारू ने लिखा है. इसी किताब पर अब फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम है 'दि एक्सिडेंटल प्राईम मिनिस्टर' जिसमें अनुपम खेर और अक्षय खन्ना अहम किरदार में नज़र आएंगे. अनुपम खेर इसमें मनमोहन सिंह का किरदार निभाएंगे और अक्षय खन्ना इसमें संजय बारू का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं रत्नाकर गुट्टे.

इसके अलावा ये खबर सामने आयी है फिल्म में प्रियंका गाँधी का किरदार आहना कुमरा निभाने वाली हैं. जी हां, आहना टीवी शो ‘युद्ध’ में अमिताभ बच्चन की बेटी की भूमिका निभा चुकीं हैं. बताया गया है इस फिल्म की शूटिंग 31 मार्च से शुरू की जाएगी. इस रोल के बारे में आहना ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें इस फिल्म के लिए चुना गया है और जल्दी ही इस पर काम भी शुर किया जायेगा. फ़िलहाल इस रोल पर और इनके इस लुक पर काम जारी है और वो इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी खुश और उत्साहित भी हैं.

आपको याद दिला दें, आहना इससे पहले ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ में भी काम कर चुकी हैं. इसके बाद आहना को बहुत बड़ा किरदार मिला है जो उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है. आहना कई टीवी शो में और थिएटर में काम कर चुकी है जिसके बाद ये इस बड़ी में नज़र आने वाली हैं. इनके अलावा बॉलीवुड के कई कलाकार आपको इस फिल्म में बड़े-बड़े राजनेताओं के किरदार में नज़र आने वाले हैं. उम्मीद है इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू की जायेगी. 

44 की उम्र में भी बेहद बोल्ड है ऐश्वर्या राय बच्चन, नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

इस गाने ने रचा बॉलीवुड में इतिहास, मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -