सफ़ेद लुंगी में नाचते नजर आए सलमान, जिसे देख फैंस भी हुए दीवाने
सफ़ेद लुंगी में नाचते नजर आए सलमान, जिसे देख फैंस भी हुए दीवाने
Share:

सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती की अपकमिंग मूवी किसी का भाई किसी की जान का नया गाना येंतम्मा रिलीज़ हो चुका है. गाना एनर्जी से भरपूर है और इस गाने में सलमान खान लुंगी में अन्य सितारों के साथ जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है.

इस गाने में फैंस के लिए सरप्राइज़ के तौर पर मेकर्स ने आरआरआर फेम स्टार राम चरण का कैमियो भी देखने के लिए मिला है. राम चरण की एंट्री के उपरांत गाने का लेवल और भी हाई होता हुआ दिखाई दे रहा है. राम चरण स्टेज पर चढ़कर सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश के साथ जमकर लुंगी उठाकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है. सलमान और राम चरण को साथ देखना इन दोनों सितारों के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं कही जा रही है.

 

सलमान के गाने में साउथ का टच: इस गाने में साउथ का टच देने की पूरा प्रयास किया. सलमान खान गाने में पीले रंग की शर्ट और सफेद रंग की लुंगी में नाचते गाते हुए दिखाई दे रहे है. गाने में रैपर रफ्तार ने रैप किया है. गाना विशाल ददलानी और पायल के द्वारा गाया गया है. इसमें तेलुगू भाषा का भी उपयोग किया गया है. सैकड़ों बैकग्राउंड डांसर के साथ फिल्माए गए इस गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं.

एक साथ शूट किए जाएंगे ‘ब्रह्मास्त्र‘ के दो पार्ट

मलाइका के बिना मुश्किल हुआ गुरु रंधावा का रहना...रिलीज़ हुआ नया गाना

जवान से 40 दिन पहले रिलीज होगी 'किसी का भाई किसी की जान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -