जीजा आयुष और साले सलमान में हुई इस हीरोइन को लेकर अनबन
जीजा आयुष और साले सलमान में हुई इस हीरोइन को लेकर अनबन
Share:

बॉलीवुड में ज्यादातर किसी नए फेस को एंट्री दिलाने का श्रेय तो सलमान खान को ही जाता है. चाहे वह सोनाक्षी सिन्हा हो या फिर डेज़ी शाह सभी को सल्लू मिया ने ही तो पहचान दिलाई है. और सुनने में आया था कि सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा को भी फिल्मो में लाने की तैयारियों में लगे हुए है. काफी लम्बे समय से सलमान आयुष की लॉन्चिंग की तैयारियां कर रहे है. लेकिन खबर आई है कि किसी बात को लेकर अब आयुष और सलमान के बीच अनबन हो गयी है. दिलचस्प बात तो यह है कि ये अनबन किसी हीरोइन को लेकर हुई है.

दरअसल सलमान चाहते थे कि वे आयुष को टीवी की नागिन मौनी रॉय के साथ लांच करे लेकिन आयुष नहीं चाहते है कि उनकी लॉन्चिंग मौनी के साथ हो. आयुष सल्लू मिया की पसंद से नाखुश है और साथ ही वह मौनी के साथ रोमांस भी नहीं करना चाहते है. आयुष चाहते है की उनकी बॉलीवुड में एंट्री या तो किसी बड़ी हीरोइन के साथ हो और या फिर किसी नए चेहरे के साथ वह डेब्यू करे. लेकिन आयुष के साले साहब सलमान तो उन्हें बस मौनी के साथ ही पहली फिल्म में देखना चाहते है. खैर, सोचने वाली बात तो यह है कि अपने भाई और पति के बीच इस विवाद को अर्पिता कैसे डील करेंगी. आपको बता दे कि इससे पहले भी सलमान ने जरीन खान, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह और सूरज पंचोली को लॉन्च किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

NFAI मामले में शबाना आज़मी ने स्मृति ईरानी को ट्वीट कर कहा - 'मामले की जांच करे '

मॉम Gym में मस्त तो तैमूर भी अपने Friends संग मस्ती में मस्त....

Actress सागरिका घाटगे का इंदौर से है गहरा संबंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -